scriptतीन खूंखार गैगस्टर्स का गठबंधन,, कारोबारी को रंगदारी के लिए आया कॉल… कहा मिल गए हैं हम… खैर नहीं अब किसी की | Internet call to Jaipur businessman by the name of Lawrence Vishnoi | Patrika News
जयपुर

तीन खूंखार गैगस्टर्स का गठबंधन,, कारोबारी को रंगदारी के लिए आया कॉल… कहा मिल गए हैं हम… खैर नहीं अब किसी की

पुलिस ने इन नंबरों पर बैक कॉल की तो किसी भी नंबर पर कॉल नहीं लगा। आदर्श नगर पुलिस केस की जांच कर रही है। उधर कारोबारी का पूरा परिवार बेहद डरा सहमा हुआ है।

जयपुरJun 28, 2022 / 11:32 am

JAYANT SHARMA

gangster_lawrence_bishnoi.jpeg

Gurugram School Principal Got threat Call From Bishnoi Gang

जयपुर
पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के आरोप मंे फरार चल रहे गोल्डी बरार और गिरफ्त में चल रहे लॉरेंस विश्नोई के नाम से जयपुर के एक कारोबारी को रंगदारी के लिए कॉल आया हैं। जिस नंबर से कॉल आया है वह नंबर गैंगस्टर कैलाश मांजू के नाम से शो हो रहा है। कारोबारी से पांच लाख रुपए मांगे गए हैं और नहीं देरे पर पत्नी और बच्चों के अपहरण के साथ ही कारोबारी को गोली मारने की धमकी दी गई है। पहले तो कॉल को कारोबारी ने इग्नोर कर दिया, लेकिन जब फिर से कॉल आने लगे तो वह पुलिस के पास दौड़ा और केस दर्ज कराया। पुलिस ने इन नंबरों पर बैक कॉल की तो किसी भी नंबर पर कॉल नहीं लगा। आदर्श नगर पुलिस केस की जांच कर रही है। उधर कारोबारी का पूरा परिवार बेहद डरा सहमा हुआ है।
पांच पेटी भेज देना… गोल्डी, लॉरेंस और कैलाश मांजू मिल चुके हैं… अब खैर नहीं
आदर्श नगर थाने में केस दर्ज कराने वाले पचास वर्षीय अरविंद सुखीजा की परनामी मंदिर के पास राजपार्क में मोबाइल का बड़ा करोबार है। लगभग सभी बड़ी कंपनियों की एजेंसी उनके पास है। कल दोपहर वे अपने शोरुम पर बैठे थे तो पहले मोबाइल नंबर से इंटरनेट कॉल आया और रुपयों की मांग की गई। फिर मैसेज आए और मैसेज करने वाले ने धमकियां दी। उसके बाद विदेशी नंबरों से इंटरनेट कॉल आया। ये नंबर कैलाश मांजू के बताए जा रहे हैं। कैलाश मांजू शेखावटी क्षेत्र का बडा बदमाश हैं। उसकी हिस्ट्रीशीट भी खुली हुई है। फोन करने वालों ने कहा कि कैलाश मांजू, गोल्डी बरार और लॉरेंस मिल चुके हैं, अब तेरी खैर नहीं हैं। रुपए नहीं दिए तो अंजाम भुगतना होगा। इस घटना के बाद से मखीजा ने पुलिस को सुरक्षा देने की भी मांग की है। इस धमकी से आसपास कारोबार करने वाले और कारोबारी भी डरे हुए हैं। गौरतलब है कि इसी तरह लॉरेंस ने मालवीय नगर के एक बिल्डर से एक करोड़ रुपए की रंगदारी मांगी थी। बाद में फायरिंग भी हुई थी।

Home / Jaipur / तीन खूंखार गैगस्टर्स का गठबंधन,, कारोबारी को रंगदारी के लिए आया कॉल… कहा मिल गए हैं हम… खैर नहीं अब किसी की

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो