scriptपाकिस्तान की आईएसआई भी भगवान भोले की भक्त, मुख्यालय से आई तस्वीर ने चौंकाया | jaipur | Patrika News
जयपुर

पाकिस्तान की आईएसआई भी भगवान भोले की भक्त, मुख्यालय से आई तस्वीर ने चौंकाया

आईएसआई की महिला एजेंट ने भारतीय से कराई जासूसी

जयपुरMar 01, 2024 / 10:56 pm

Mukesh Sharma

anita.jpg
पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई की महिला एजेंट ने विक्रम सिंह को झांसे में फंसाने के लिए भगवान भोले की शरण लेनी पड़ी था। सूत्रों के मुताबिक, श्रीडूंगरगढ़ के लाखासर निवासी गिरफ्तार विक्रम सिंह को अनिता (छद्म नाम) ने खुद को हिंदू बताते हुए एक फोटो वाट्सऐप पर भेजी, जिसमें अनिता के पीछे दीवार पर भोलेनाथ की तस्वीर लगी थी। उसने ऐसा इसलिए किया ताकि विक्रम को उसपर के हिंदू होने का विश्वास हो जाए। पाक महिला एजेंट ने खुद की कई फोटो आरोपी विक्रम को भेज रखी है।
इंटेलिजेंस की टीम जयपुर न्यायालय से आरोपी विक्रम का तीन दिन का रिमांड मिलने के बाद बीकानेर लेकर गई है, जहां पर तस्दीक की जा रही है कि आरोपी ने सेना क्षेत्र की कौन-कौनसी फोटो व वीडियो बनाकर पाक महिला एजेंट को भेजे।
गौरतलब है कि राजस्थान पुलिस इंटेलिजेंस ने बीकानेर में महाजन फील्ड फायरिंग रेंज में कैंटीन चलाने वाले विक्रम सिंह को भारतीय सेना की जासूसी करने व सामरिक क्षेत्र की फोटो पाक महिला एजेंट को भेजने के मामले में गिरफ्तार किया था। पाक महिला एजेंट ने आरोपी विक्रम को खुद की फोटो का एल्बम भेजने के साथ बग (मोबाइल हैक करने का सॉफ्टवेयर लिंक) भी वाट्सऐप पर भेजा था। एल्बम डाउनलोड करते समय बग उसके मोबाइल में इंस्टॉल हो गया और उसका मोबाइल आईएसआई पाकिस्तान से संचालित कर रही थी।
राजस्थान पुलिस इंटेलिजेंस ने एक चौकाने वाला खुलासा किया है। इंटेलिजेंस ने पहली बार पकड़ा कि पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई ने पकड़े गए जासूस के मोबाइल में गोपनीय तरीके से हैक करने वाला बग (सॉफ्टवेयर लिंक) भी इंस्टॉल कर दिया था। पाक महिला एजेंट ने हुस्न में दीवाना हुए कैंटीन संचालक विक्रम सिंह ने उससे उसकी फोटो मंगवाई। पाक महिला एजेंट ने खुद की कई फोटो व अश्लील वीडियो के साथ गोपनीय तरीके से बग (मोबाइल हैक करने का सॉफ्टवेयर लिंक) भी वाट्सऐप पर भेजा। जासूसी में गिरफ्तार आरोपी विक्रम ने पाक महिला एजेंट की भेजी फोटो व वीडियो को डाउनलोड किया, वैसे ही बग उसके मोबाइल में इंस्टॉल हो गया। इसके बाद पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई आरोपी विक्रम के मोबाइल को पाकिस्तान से सीधे ऑपरेट कर रही थी।

Home / Jaipur / पाकिस्तान की आईएसआई भी भगवान भोले की भक्त, मुख्यालय से आई तस्वीर ने चौंकाया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो