scriptJaipur: A bus full of passengers overturned, more than thirty passengers injured, a three-month-old girl sitting in the lap of her family got buried, died. | Jaipur: सवारियों से भरी बस पलट गई, तीस से ज्यादा सवारियां घायल, परिजन की गोद में बैठी तीन महीने की बच्ची दबी, मौत हो गई | Patrika News

Jaipur: सवारियों से भरी बस पलट गई, तीस से ज्यादा सवारियां घायल, परिजन की गोद में बैठी तीन महीने की बच्ची दबी, मौत हो गई

locationजयपुरPublished: Feb 12, 2024 11:59:19 am

Submitted by:

JAYANT SHARMA

Jaipur News:तीन महीने की बच्ची भी अपने परिजनों के साथ उनकी गोद में बैठी थी, हादसे में उसकी मौत हो गई।

bus_accident_chaksu_photo_2024-02-12_11-52-31.jpg
bus accident picture
Jaipur News: राजधानी जयपुर के ग्रामीण क्षेत्र में स्थित चाकसू थाना इलाक में आज सवेरे बड़ा सड़क हादसा हुआ है। हादसे में बस में बैठी सबसे छोटी सवारी की मौत हो गई। बस में तीन महीने की बच्ची भी अपने परिजनों के साथ उनकी गोद में बैठी थी, हादसे में उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि ग्रामीण परिवहन की बस आज सवेरे गुजर रही थी। उसमें करीब तीस से भी ज्यादा सवारियां थी, जिनमें कुछ बच्चे भी थे।
अचानक फागी रोड पर कादेड़ा के पास बस चालक बस से संतुलन खो बैठा। बस बेकाबू होकर पलट गई। बताया जा रहा है कि अचानक किसी मवेशी के आ जाने के कारण यह हादसा हुआ है। हांलाकि पुलिस इसकी जांच कर रही है। हादसे में बस में बैठी तीस सवारियां घायल हो गई।
करीब बीस का चाकसू के राजकीय अस्पताल में उपचार चल रहा हैा और बाकि दस को हालत गंभीर होने के कारण जयपुर एसएमएस अस्पताल रेफर कर दिया गया है। हादसे की सूचना के बाद बड़ी संख्या में लोग अस्पताल पहुंचे। इस दौरान चाकसू विधयक रामवतार बैरवा और अन्य जन प्रतिनिधी भी हालात जानने के घटना स्थल और अस्पताल में आए। चिकित्सकों को तुरंत उपचार करने के निर्देश दिए गए।
बस में सवार सवारियों ने बताया कि हादसा इतना भयानक था कि वो दृश्य नजरों के सामने से हट नहीं पा रहा है। बस चालक ने बस को काबू करने की काफी कोशिश की लेकिन बेकाबू हो जाने के बाद बस पलट ही गई। अचानक अस्पताल में इतने मरीज आए कि अस्पताल के वार्ड छोटे रह गए। जन प्रतिनिधी काफी देर तक वहीं मौजूद रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो