scriptजयपुर सड़क हादसा : पुलिस हिरासत में कार चालक, पड़ोसी से मांगकर लाया था कार | Jaipur Car Accident : Police Arrested Man Who Drive Car | Patrika News
जयपुर

जयपुर सड़क हादसा : पुलिस हिरासत में कार चालक, पड़ोसी से मांगकर लाया था कार

Jaipur Car Accident : CCTV Footage of Jaipur Car Accident : राजधानी के JDA Circle पर शाम को हुए भीषण सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है। टक्कर मारने वाले कार चालक की पहचान हो गई है। पुलिस ने कार चालक वीरेन्द्र जैन को हिरासत में ले लिया है।

जयपुरJul 16, 2019 / 10:30 pm

rohit sharma

jaipur accident

जयपुर सड़क हादसा : पुलिस हिरासत में कार चालक, पड़ोसी से मांगकर लाया था कार

जयपुर। राजधानी के JDA सर्किल पर शाम को हुए भीषण सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है। दोनों बाइक सवार युवक भाई थे और किसी काम से जा रहे थे। वे अन्य लोगों की तरह रेड लाइट होने पर स्टॉप लाइन पर खड़े थे। लाल रंग की कार तेजी से पीछे से आई और कई लोगों के जबरदस्त टक्कर मारी। हादसे के बाद आरोपी कार चालक मौके से फरार हो गया।
वहीं, टक्कर मारने वाले कार चालक की पहचान हो गई है। कार चालक सवाईमाधोपुर निवासी वीरेन्द्र जैन है। मिली जानकारी के अनुसार वीरेंद्र जैन पड़ोसी से कार मांगकर मां-बाप को अस्पताल लेकर आया था। इस दौरान हुए भीषण सड़क हादसे में दो भाइयों की मौत हो गई। पुलिस ने कार चालक वीरेन्द्र जैन को हिरासत में ले लिया है।
जेएलएन मार्ग पर जेडीए सर्किल के पास रेड लाइट पर खड़े चोपहिया और दोपहिया वाहनों को पीछे से तेज गति में आई एक एमपी नंबर की कार ने भीषण टक्कर मारी। दो कार को टक्कर मारने के बाद आरोपी चालक ने जेब्रा क्रॉसिंग के पास खड़े चार दोपहिया वाहनों को भी अपनी चपेट में ले लिया जिसके चलते दो सगे भाइयों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं चार अन्य लोग घायल हो गए जिसमें से एक महिला की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है।
हादसे में जान गवाने वाले पुनीत कुमार पाराशर और विवेक पाराशर सगे भाई थे जो कि जयपुर सेंट्रल जेल में तैनात सिपाही राजकुमार पाराशर के बेटे थे। मृतक पुनीत कुमार पाराशर पीएचडी धारक था, वहीं हादसे में घायल हुई महिला सरिता देवी की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है। इसके साथ ही हादसे में रतन लाल मीणा, मीठालाल और धनराज घायल हुए हैं।

Home / Jaipur / जयपुर सड़क हादसा : पुलिस हिरासत में कार चालक, पड़ोसी से मांगकर लाया था कार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो