scriptशहर में बिजली-पानी की समस्या एवं बिगड़ती कानूनी व्यवस्था के खिलाफ जयपुर शहर कांग्रेस करेगी आंदोलन | Patrika News
जयपुर

शहर में बिजली-पानी की समस्या एवं बिगड़ती कानूनी व्यवस्था के खिलाफ जयपुर शहर कांग्रेस करेगी आंदोलन

जयपुर. राजधानी जयपुर में बढ़ती बिजली-पानी की समस्या एवं बिगड़ती कानूनी व्यवस्था के खिलाफ जयपुर शहर कांग्रेस आंदोलन करेगी। 6 जून को शहर के सभी ब्लॉकों में पेयजल समस्या, बिजली कटौती को लेकर विधानसभा वार प्रदर्शन होगा। इसके बाद ब्लॉकवार अधिकारियों को ज्ञापन दिए जाएंगे। इसके बाद 10 जून को शहर स्तर पर जिलाधीश कार्यालय […]

जयपुरJun 03, 2024 / 02:59 pm

Devendra Singh

congress

पीसीसी में कांग्रेस की बैठक।

जयपुर. राजधानी जयपुर में बढ़ती बिजली-पानी की समस्या एवं बिगड़ती कानूनी व्यवस्था के खिलाफ जयपुर शहर कांग्रेस आंदोलन करेगी। 6 जून को शहर के सभी ब्लॉकों में पेयजल समस्या, बिजली कटौती को लेकर विधानसभा वार प्रदर्शन होगा। इसके बाद ब्लॉकवार अधिकारियों को ज्ञापन दिए जाएंगे। इसके बाद 10 जून को शहर स्तर पर जिलाधीश कार्यालय के बाहर कांग्रेस कार्यकर्ताओं की ओर से प्रदर्शन कर कलक्टर को ज्ञापन दिया जाएगा।

संगठन महासचिव सीताराम शर्मा नेहरू ने बताया के शहर कांग्रेस अध्यक्ष आरआर तिवाडी की अध्यक्षता में रविवार को प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में हुई बैठक में यह निर्णय लिया गया। बैठक को प्रदेश कांग्रेस सचिव अय्यूब खान, तारा बेनीवाल, राबिया खान असगर अहमद ब्लॉक अध्यक्ष कैलाश खारड़ा, रामावतार मोगरा, हरेंद्र जादौन, बद्रीनारायण कुमावत, रतन सैनी, अरुण शर्मा ने भी संबोधित किया।

बैठक में यह भी निर्णय लिया गया कि निष्क्रिय रहने वाले सभी पदाधिकारी को शीघ्र हटाकर उनके स्थान पर नए कार्यकर्ताओं को शामिल किया जाएगा। तिवाडी ने कहा कि भीषण गर्मी में बिजली और पेयजल किल्लत को लेकर जनता परेशान लेकिन भजनलाल सरकार चुप्पी साधे हुए है।

पीसीसी में कांग्रेस की बैठक

Hindi News/ Jaipur / शहर में बिजली-पानी की समस्या एवं बिगड़ती कानूनी व्यवस्था के खिलाफ जयपुर शहर कांग्रेस करेगी आंदोलन

ट्रेंडिंग वीडियो