scriptएसओजी की गिरफ्त में चल रहे संजय जैन का मिला दो दिन का रिमांड, पूछताछ में मिली कई अहम जानकारियां | Jaipur court extends by 2 days SOG remand of Sanjay Jain | Patrika News
जयपुर

एसओजी की गिरफ्त में चल रहे संजय जैन का मिला दो दिन का रिमांड, पूछताछ में मिली कई अहम जानकारियां

प्रदेश में विधायकों की खरीद फरोख्त को लेकर एसओजी की गिरफ्त में चल रहे पूछताछ में एसओजी टीम को कई अहम जानकारियां मिली हैं।

जयपुरJul 22, 2020 / 09:50 pm

Kamlesh Sharma

corut.jpg
जयपुर। प्रदेश में विधायकों की खरीद फरोख्त को लेकर एसओजी की गिरफ्त में चल रहे पूछताछ में एसओजी टीम को कई अहम जानकारियां मिली हैं। हालांकि उन जानकारियों की सत्यता की जांच एसओजी कर रही हैं। एसओजी की गिरफ्त में चार दिन के रिमांड पर चल रहे संजय जैन की रिमांड अवधि पूरी होने के बाद बुधवार को कोर्ट में पेश किया गया।
जहां से संजय जैन को दो दिन की रिमांड पर एसओजी टीम को सौंप दिया गया संजय जैन की रिमांड अवधि बढ़ने के पीछे और जानकारियां जुटाने की बात सामने आरही हैं। एसओजी की टीम अब संजय को 24 जुलाई को अदालत में पेश करेगी। वहीं एसओजी उससे पूछताछ पूरी कर लेगी इसके बाद एसीबी उसे प्रोडक्शन वांरट पर लेकर पूछताछ करेगी।
पांच व्यक्तियों को जारी किए नोटिस-
एसओजी ने विधायक खरीद फरोख्त मामले में पूर्व में दर्ज किए गए मुकदमों में पांच अन्य व्यक्तियों को नोटिस जारी किए हैं। एसओजी ने बांसवाड़ा के करणी सिंह और मनोज तिवारी, उदयपुर के तनवीर अहमद और राज्य से बाहर बलंवत सिंह और एक अन्य को नोटिस दिया है। इसके अलावा एसओजी पहले ही अशोक सिंह और भरत मालानी को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी हैं।
एसीबी भेजेगी रिमाण्डर नोटिस-
हार्स ट्रेडिंग मामले में दर्ज हुए एसीबी की एफआईआर को लेकर विश्वेन्द्र और भंवरलाल शर्मा को पहले ही नोटिस जारी किए जा चुके हैं। तीन दिन गुरुवार को पूरे हो जाएंगे। माना जा रहे है कि अगर गुरुवार को दोनों विधायक नहीं आते है तो एसीबी इन्हें रिमांइडर नोटिस भेजेगी।

Home / Jaipur / एसओजी की गिरफ्त में चल रहे संजय जैन का मिला दो दिन का रिमांड, पूछताछ में मिली कई अहम जानकारियां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो