scriptतलवार गिरोह को लेकर आई अब यह बड़ी खबर, मुन्ना के एक और गुर्गें की पुलिस ने खोली हिस्ट्रीशीट | Jaipur crime news munna talwar gang wasim ahmed history sheet | Patrika News
जयपुर

तलवार गिरोह को लेकर आई अब यह बड़ी खबर, मुन्ना के एक और गुर्गें की पुलिस ने खोली हिस्ट्रीशीट

Jaipur Crime News : जून में फायरिंग कर जयपुर से सीकर तक फैला दी थी दहशत, जयपुर पुलिस ने 11 जून को सीकर पुलिस के साथ मिलकर किया था गिरफ्तार, इससे पहले तलवार ( Munna Talwar Gang ) गिरोह के गन्या की भी खुल चुकी है हिस्ट्रीशीट ( History sheet )

जयपुरAug 07, 2019 / 02:55 pm

pushpendra shekhawat

munna talwar

तलवार गिरोह को लेकर आई अब यह बड़ी खबर, मुन्ना के एक और गुर्गें की पुलिस ने खोली हिस्ट्रीशीट

धीरेन्द्र भट्टाचार्य / जयपुर। सट्टा गिरोह के बदमाश मुन्ना तलवार ( Munna Talwar ) के एक और बदमाश वसीम अहमद की भी कमिश्नरेट ने हिस्ट्रीशीट खोल दी है। इस बदमाश के खिलाफ जयपुर और सीकर में 10 संगीन मामले दर्ज है। सट्टे के लेन-देन के मामले को लेकर वसीम और उसके साथियों ने जून में सुभाषचौक, गलतागेट और संजय सर्किल थाना इलाके में फायरिंग कर दहशत फैला दी थी।
यह भी पढ़ें : अपराध जगत में आनन्दपाल के बाद अब मुन्ना तलवार, करता है कुख्यात की कॉपी

एडीसीपी धर्मेंद्र सागर ने बताया कि मुन्ना तलवार गिरोह के बदमाश वसीम अहमद की भी हिस्ट्रीशीट खोल दी गई है। वसीम अपने साथियों के साथ 9 जून को सीकर हाउस इलाके में फायरिंग कर सीकर की तरफ भाग गया था। कमिश्नरेट की पुलिस वसीम और उसके साथियों का पीछा करते हुए सीकर के रामगढ़ इलाके में पहुचें, जहां 10 जून को एक होटल से उनको कमिश्नरेट की टीम ने सीकर पुलिस के साथ मिलकर डकैती की योजना बनाते हथियारों के साथ गिरफ्तार किया था।
यह भी पढ़ें : मुन्ना को पुलिस की मेहरबानी ने बनाया ‘मुन्ना तलवार’, गिरफ्तारी में हुआ खुलासा

कुख्यात बमदाश वसीम के खिलाफ शास्त्रीनगर, रामगंज, कोतवाली, संजय सर्किल, सदर, झोटवाड़ा, सुभाषचौक और सीकर में 10 मामले दर्ज हैं। इसके चलते शास्त्रीनगर थाना पुलिस ने नाहरीका नाका निवासी वसीम की भी हिस्टीशीट खोल दी है। इससे पहले मुन्ना तलवार गिरोह के बदमाश बाबू उर्फ गन्या की भी नाहरगढ़ थाना पुलिस हिस्ट्रीशीट खोल चुका है।
यह भी पढ़ें : जयपुर में तलवार का ऐसा खौफ, पांच सितारा में सबके सामने की वारदात, नहीं दर्ज कराने आया कोई एफआईआर

कुख्यात बदमाश है मुन्ना
जयपुर में मुन्ना तलवार सट्टा बाजार में अपने पैर जमाने में जुटा हुआ है। इसके चलते वह सट्टे की उधारी वसूली करने के मामले में शहरभर में सरेआम फायरिंग की आधा दर्जन वारदात को अंजाम दे चुका है। गत फरवरी में भी मुन्ना ने नशे में जयपुर के दो मुख्य बाजारों में आठ फायर करके दहशत फैलाई थी। मुन्ना ने काली रंग की स्कॉर्पियो कार में सवार बदमाशों के साथ पहले तो माणक चौक थाना इलाके के संजय बाजार में फायरिंग की और फिर राजापार्क में नानक प्लाजा के पास। लोगों ने उससे पूछा तो बदमाश ने कहा ‘घबराओ मत, मस्ती-मजाक कर रहा हूं।’

Home / Jaipur / तलवार गिरोह को लेकर आई अब यह बड़ी खबर, मुन्ना के एक और गुर्गें की पुलिस ने खोली हिस्ट्रीशीट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो