scriptलालकोठी सब्जीमंडी पर चली निगम की जेसीबी, डेढ़ सौ से ज्यादा ठेले जब्त और दर्जनों थडिय़ों को हटाया | jaipur nagar nigam in action | Patrika News
जयपुर

लालकोठी सब्जीमंडी पर चली निगम की जेसीबी, डेढ़ सौ से ज्यादा ठेले जब्त और दर्जनों थडिय़ों को हटाया

नगर निगम ने यहां लालकोठी सब्जीमंडी में अतिक्रमण के खिलाफ छेड़ा अभियान

जयपुरNov 17, 2017 / 02:59 pm

Vijay ram

Nagar nikay chunav nomination

Nagar nikay chunav nomination

जयपुर .
जेडीए के बुलडोजर निम्स यूनिवर्सिटी की इमारतों पर गरजे तो नगर निगम की जेसीबी आज लालकोठी फल सब्जीमंडी में चली। नगर निगम ने आज लालकोठी सब्जीमंडी में अतिक्रमण के खिलाफ अभियान छेड़ा। निगम ने यहां पर डेढ़ सौ से ज्यादा ठेले जब्त किए और दर्जनों थडिय़ों को हटाया। निगम की इस कार्रवाई से सैकड़ों किलो सब्जियां और फल मंडी परिसर में बिखर गए।
मच गई अफरा-तफरी
नगर निगम का दस्ता मय पुलिस जाप्ते के लालकोठी फल सब्जीमंडी पहुंचते ही वहां पर अफरातफरी मच गई। ठेला थड़ी फल सब्जी विक्रेताओं ने आनन-फानन में अपनी दुकानें समेटना शुरू कर दिया। हर कोई अपनी दुकान समेटकर वहां से निकलने की कोशिश करने लगा। इसी बीच नगर निगम के दस्ते ने कार्रवाई शुरू कर दी। जेसीबी की मदद से ठेलों को निगम के वाहनों के लादा जाने लगा। वहीं, थड़ी दुकानदार फलों और सब्जियों को थैलों में भरकर भागने लगे। थड़ी ठेला सब्जी विक्रेता नगर निगम दस्ते से सामान हटाने के लिए थोड़ी मोहलत देने की गुहार लगाते रहे, लेकिन निगम दस्ते ने कार्रवाई जारी रखी।
बिखर गए फल-सब्जियां
नगर निगम की कार्रवाई के दौरान मची अफरा-तफरी से थड़ी—ठेला विक्रेताओं के फल सब्जियां मंडी परिसर में बिखर गई। कुछ देर पहले तक जो सब्जियां महंगे भाव में बिक रही थी, थोड़ी देर बाद ही वो मंडी परिसर में बिखरी हुई नजर आई। निगम कार्रवाई के दौरान सैकड़ों किलो सब्जियां खराब हो गई। मंडी में दुकान लगाने वाले निगम की कार्रवाई के बाद मायूस नजर आए। किसी को ज्यादा तो किसी को कम नुकसान हुआ। सब्जी विक्रेताओं ने कहा कि वो मंडी में दुकानें नहीं लगाए तो कहां जाए।

Home / Jaipur / लालकोठी सब्जीमंडी पर चली निगम की जेसीबी, डेढ़ सौ से ज्यादा ठेले जब्त और दर्जनों थडिय़ों को हटाया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो