scriptJaipur News : Robbers loot mangalsutra of retired teacher | जयपुर : लुटेरों के हौसले बुलंद, दोहिती को घुमा रही महिला को घसीट कर मंगलसूत्र लूटा | Patrika News

जयपुर : लुटेरों के हौसले बुलंद, दोहिती को घुमा रही महिला को घसीट कर मंगलसूत्र लूटा

locationजयपुरPublished: Dec 26, 2023 10:39:51 pm

Retired Teacher Robbed Of Mangalsutra : जयपुर। चित्रकूट थाना इलाके में हेलमेट लगाए बाइक सवार दो युवक 61 वर्षीय बुजुर्ग महिला से मंगलसूत्र लूटकर भाग गए। महिला ने एक लुटेरे का सामना भी किया और मंगलसूत्र को बचाते समय सड़क पर भी गिर गईं।

Retired Teacher Robbed Of Mangalsutra

Retired Teacher Robbed Of Mangalsutra : जयपुर। चित्रकूट थाना इलाके में हेलमेट लगाए बाइक सवार दो युवक 61 वर्षीय बुजुर्ग महिला से मंगलसूत्र लूटकर भाग गए। महिला ने एक लुटेरे का सामना भी किया और मंगलसूत्र को बचाते समय सड़क पर भी गिर गईं। लुटेरा महिला को घसीट कर मंगलसूत्र लेकर भाग निकला। घसीटने से महिला घायल हो गई। घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरी वारदात कैद हो गई। इस संबंध में चित्रकूट कॉलोनी के सेक्टर-3 निवासी सेवानिवृत्त अध्यापिका मीरा देवी ने सोमवार को लूट की रिपोर्ट दर्ज करवाई।

यह भी पढ़ें

32 लाख रुपए का रिफाइंड ऑयल चालक ने बेच दिया, कंपनी को बताया टैंकर पलट गया

दोपहर में घर के बाहर मीरा देवी डेढ़ साल की दोहिती लाविका को बेबी स्ट्रोलर में बैठाकर घुमा रही थीं। इस दौरान घात लगाए लुटेरों ने घर के बाहर ही वारदात को अंजाम दिया। लुटेरे 15 से 20 सेकंड में मंगलसूत्र लूट कर भाग गए। पड़ोसी कुसुम ने बताया कि मीरा देवी की आवाज सुनकर बाहर आए। देखा तो वह सड़क पर गिरी पड़ी थीं। पुलिस को सीसीटीवी फुटेज में बाइक के रजिस्ट्रेशन नंबर मिले हैं, जिनकी तस्दीक की जा रही है। आरोपियों को पकडऩे के लिए पांच टीम गठित की गई हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो