scriptत्योंहार सीजन के बीच जयपुर में छापे, कई जगहों से हथियार बरामद | jaipur police crime news | Patrika News
जयपुर

त्योंहार सीजन के बीच जयपुर में छापे, कई जगहों से हथियार बरामद

वहीं आदर्श नगर में पिंक स्क्वायर मॉल के नजदीक खड़ी एक कार से पुलिस ने तीन युवकों को पकडा। गिरफ्तार किए गए अंकुर, संजय और अभिषेक के पास से दो पिस्टल और एक जिंदा कारतूस मिला। तीनों बदमाश हथियार की डिलेवरी करने आए थे और ग्राहक का इंतजार कर रहे थे।

जयपुरOct 20, 2020 / 11:49 am

JAYANT SHARMA

Gun shot

Gun shot

जयपुर
त्योंहार के सीजन में शहर में दहशत फैलाने की प्लानिंग कर रहे कुछ बदमाशों को चौबीस घंटे के दौरान जयपुर शहर के अलग—अलग थानों की पुलिस ने पकडा है। इन बदमाशों के पास से देसी कट्टे, रिवाल्वर और अन्य हथियारों के साथ ही जिंदा कारतूस भी बरामद किए गए हैं। अब आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। जांच कर रही रामनगरिया थाना पुलिस ने बताया कि सीबीआई फाटक के नजदीक से राजेन्द्र चौधरी और भगवत प्रसाद को गिरफ्तार किया।
उसके पास से तीन देसी पिस्टल, छह मैगजीन और छह जिंदा कारतूस बरामद किए गए। वहीं आदर्श नगर में पिंक स्क्वायर मॉल के नजदीक खड़ी एक कार से पुलिस ने तीन युवकों को पकडा। गिरफ्तार किए गए अंकुर, संजय और अभिषेक के पास से दो पिस्टल और एक जिंदा कारतूस मिला। तीनों बदमाश हथियार की डिलेवरी करने आए थे और ग्राहक का इंतजार कर रहे थे। इस दौरान रुटीन चैकिंग के दौरान पुलिस वहां पहुंची और गाड़ी की तलाशी में हथियार निकलने पर उनको अरेस्ट किया।
वहीं शास्त्री नगर में भी पुलिस ने मोहसिन नाम के एक बदमाश को देसी कट्टे और जिंदा कारतूस के साथ पकडा है। उसे पेंटर कॉलोनी से गिरफ्तार किया गया। इसी तरह नाहरगढ़ थाना पुलिस ने भी अविनाश उर्फ रवि को हथियार के साथ पकडा है। सभी के खिलाफ अवैध हथियार रखने की धाराओं में मुकदमें दर्ज किए गए हैं। हथियारों के बारे में पूछताछ की जा रही है। गौरतलब है कि रविवार को भी श्याम नगर इलाके में बाइक सवार दो बदमाशों ने सरे राह हथियार लहराते हुए कई लोगों को जान से मारने की धमकी दी थी। बीच बाजार हुई इस घटना के बाद वहां भगदड़ मच गई थी। बाद में पुलिस ने दोनो का राउंडअप कर लिया था।

Home / Jaipur / त्योंहार सीजन के बीच जयपुर में छापे, कई जगहों से हथियार बरामद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो