scriptजयपुर मे चोरी की अनोखी वारदात, ऐसा पहले कभी नहीं हुआ | jaipur police crime news | Patrika News
जयपुर

जयपुर मे चोरी की अनोखी वारदात, ऐसा पहले कभी नहीं हुआ

लेकिन जब वह वापस नहीं लौटा और पीडित थाने पहुंचा तो चोरी की इस अनोखी वारदात का खुलासा हुआ।

जयपुरNov 27, 2020 / 11:43 am

JAYANT SHARMA

crime

crime

जयपुर
मोटरसाइकल चोरी करने के बाद जब चोर को पता चला कि पुलिस उसके पीछे लगी है तो वह बाइक उसने अपने एक जानकार को दी और उसकी बाइक उससे मांगकर ले गया। लेकिन जब वह वापस नहीं लौटा और पीडित थाने पहुंचा तो चोरी की इस अनोखी वारदात का खुलासा हुआ। चोरी के मामले की जांच करधनी थाना पुलिस कर रही है। पुलिस ने बताया कि हाथोज निवासी छोटूसिंह के साथ यह वारदात हुई।
छोटूसिंह के पास एक युवक आया और उसने बताया कि उसकी बाइक में कुछ खराबी हो गई है। कुछ जरूरी काम है इस कारण उसने छोटू सिंह की बाइक मांग ली। उसने छोटू को बताया कि वह उनको जानता है घर के नजदीक ही दो गली छोड़कर रहता है। इस पर छोटू ने उसे बाइक दे दी और उसकी बाइक रख ली। लेकिन काफी देर इंतजार करने के बाद भी जब वह नहीं लौटा तो छोटू सिंह उसके बारे में रिपोर्ट लिखवाने करधनी थाने आया।
थाने पर ही उसकी बाइक भी ले आया। बाद में जब पुलिस को इस पूरी घटना के बारे में बताया तो अनोखी चोरी के बारे में सुनकर पुलिस भी चौंक गईं। बाद में जब उसकी बाइक के बारे में जांच की तो पता चला कि बाइक तो चोरी की है और पुलिस काफी समय से इसे तलाश रही है। इस बारे में जब छोटू सिंह को पता चला तो उसके पैरों तले जमीन सरक गई। मदद करने के चक्कर में छोटू सिंह ने अपनी बाइक गवां दी। पुलिस ने इस अनोखी चोरी की रिपोर्ट दर्ज कर ली और अब छोटू की बाइक की तलाश की जा रही है।

Home / Jaipur / जयपुर मे चोरी की अनोखी वारदात, ऐसा पहले कभी नहीं हुआ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो