scriptराजधानी जयपुर को भी लग गई गंदी हवा…. अब दूसरा केस सामने आया, पुलिस भी हैरान | Jaipur police crime news | Patrika News
जयपुर

राजधानी जयपुर को भी लग गई गंदी हवा…. अब दूसरा केस सामने आया, पुलिस भी हैरान

आरोपी ने राजापार्क निवासी 17 साल के किशोर को फेस बुक से दोस्त बनाया था और उसके बाद बातें करना शुरु किया था। फिर खाना खाने के लिए उसे घर बुलाया और उसके साथ गलत काम करने की कोशिश की थी।

जयपुरJan 22, 2021 / 12:13 pm

JAYANT SHARMA

love_affair.jpg
जयपुर
पार्टी करने के लिए एक युवक ने अपने दोस्त को फुलेरा से #jaipur-police जयपुर बुलाया और उसके बाद #Hotel होटल में उसको नशा देकर उसके साथ गलत काम किया। बाद में उसके फोटो खीचें और वहां से चला गया। बाद में इनको वायरल करने की धमकी देकर अब रुपयों की मांग कर रहा है। पीड़ित युवक ने कई मिन्नतें कीं लेकिन बात नहीं बनी तो अब उसने पुलिस की शरण ली। #Station स्टेशन सदर पुलिस ने मामला दज्र कर जांच शुरु कर दी है।
पुलिस ने बताया कि फुलेरा निवासी युवक ने आरोपी विनोद कुमार मीणा के खिलाफ #Fir-case मुकदमा दर्ज कराया हैं आरोप है कि दोनो अच्छे #Best-friend दोस्त थे और फोन से ही दोनो की पहचान हुई थी। उसके बाद फोन पर कई बार बातें हुई। विनोद ने कुछ दिन पहले पार्टी करने के नाम पर पीडित को जयपुर बुला लिया। रेलवे स्टेशन के नजदीक ही एक गेस्ट हाउस में रुम बुक किया। पीडित का आरोप है कि उसे बताया गया था कि वहां और भी दोस्त होंगे।
लेकिन वहां कोई नहीं था। पीडित ने कई बार पूछा तो आरोपी ने सभी दोस्तों के जल्द ही आने के बारे में कहा और इस दौरान पीने के लिए नशीली कोल्ड ड्रिंक दी। इसे पीने के बाद पीडित अचेत हो गया। आरोप है कि इस दौरान आरोपी ने गलत काम किया और अश्लील फोटो खीचें। उसके बाद वह गेस्ट हाउस से चला गया। अब कई दिनों से फोन कर रुपए मांग रहा है नहीं तो फोटोज को वायरल करने की धमकी दे रहा है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।
गौरतलब है कि इसी तरह के एक मामले में करधनी पुलिस ने पिछले दिनों कार्रवाई की थी और आरोपी युवक को गिरफ्तार किया था। आरोपी ने राजापार्क निवासी 17 साल के किशोर को फेस बुक से दोस्त बनाया था और उसके बाद बातें करना शुरु किया था। फिर खाना खाने के लिए उसे घर बुलाया और उसके साथ गलत काम करने की कोशिश की थी। हांलाकि आरोपी के माता-पिता ने ही पीड़ित किशोर को बचाया था। बाद में मुकदमा दर्ज कराया गया और आरोपी को गिरफ्तार किया गया था।

Home / Jaipur / राजधानी जयपुर को भी लग गई गंदी हवा…. अब दूसरा केस सामने आया, पुलिस भी हैरान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो