scriptजयपुर में इस बड़े निजी अस्पताल में युवक की मौत के बाद हुआ जोरदार हंगामा, पुलिस दौड़ीं | jaipur police crime news | Patrika News
जयपुर

जयपुर में इस बड़े निजी अस्पताल में युवक की मौत के बाद हुआ जोरदार हंगामा, पुलिस दौड़ीं

गौरतलब है कि इससे पहले भी इसी अस्पताल के खिलाफ साल में दो बार मुकदमें दज हो चुके हैं। दोनो मामलों मंे इलाज के दौरान मौत और उसके बाद शव देने में आनकानी करने की शिकायतें की गई थीं।

जयपुरFeb 19, 2021 / 12:21 pm

JAYANT SHARMA

कर्नाटक : ब्लैक फंगस के संक्रमित ने आत्महत्या की

death of young man – तीसरे दिन परिजनों ने शव का किया अंतिम संस्कार

जयपुर
कालवाड़ थाना इलाके में स्थित एक निजी #Private-hospital अस्पताल में इलाज के दौरान युवक की मौत होने के बाद हंगामा मच गया। परिजनों का आरोप था कि #Doctors चिकित्सकों ने इलाज सही से नहीं किया और इलाज के नाम पर पहले ी हजारों रुपए ऐंठ लिए। बाद में हंगामा बढ़ा तो पुलिस मौके पर #jaipur-police पहुंची और जांच शुरु की।
पुलिस ने बताया कि मुकेश नाम के युवक को बीमार होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। परिजनों का आरोप है कि मामूली बीमारी में भी हजारों रुपए ले लिए और उसके बाद मुकेश को संभाला तक नहीं। लापरवाही के चलते देर रात उसकी मौत हो गई। जबकि तीस वर्षीय मुकेश को किसी तरह की कोई भी गंभीर बीमारी तक नहीं थी। उधर अस्पताल प्रशासन इस बारे में कुछ भी कहने को तैयार नहीं हैं।
मौके पर पहुंचे एसएचओ कालवाड़ गुरुचरण सैनी ने बताया कि अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही बरतने के आरोप हैें। फिलहाल किसी के खिलाफ किसी तरह का मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है। मुकेश का यहीं पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई को आगे बढ़ाया जाएगा। गौरतलब है कि इससे पहले भी इसी अस्पताल के खिलाफ साल में दो बार मुकदमें दज हो चुके हैं। दोनो मामलों मंे इलाज के दौरान मौत और उसके बाद शव देने में आनकानी करने की शिकायतें की गई थीं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो