scriptशर्मनाक: पति ने पत्नी के साथ किया बेहद घिनौना काम, दोस्त ने भी साथ दिया… मासूम बेटा रोता रहा | jaipur police crime news | Patrika News
जयपुर

शर्मनाक: पति ने पत्नी के साथ किया बेहद घिनौना काम, दोस्त ने भी साथ दिया… मासूम बेटा रोता रहा

कुछ दिन पहले वह अपने दोस्त के साथ शराब पी रहा था। इसी दौरान उसने किसी काम से पत्नी को बुलाया और

जयपुरApr 27, 2021 / 10:38 am

JAYANT SHARMA

crime_1.jpg

crime

जयपुर
शराब के नशे में एक युवक ने अपनी पत्नी को अपने दोस्त को सौंप दिया। दोस्त उसे जबरन कमरे मे ले गया और महिला के साथ ज्यादती की। महिला जैसे-तैसे जान बचाकर कमरे से भागी और बाद में अपने परिजनों को इस बारे मे बताया और पुलिस थाने जाकर रिपोर्ट दर्ज कराई। जांच कर रही महिला थाना उत्तर पुलिस ने बताया कि पीड़िता 26साल की है। कुछ साल पहले उसकी शादी हुई थी।
पति शराब पीने का आदी है और लगभग हर रोज शराब पीकर मारपीट करता है। कुछ दिन पहले वह अपने दोस्त के साथ शराब पी रहा था। इसी दौरान उसने किसी काम से पत्नी को बुलाया और बाद में पत्नी को जबरन अपने दोस्त के हवाले कर दिया । पीड़िता का आरोप है कि पति के दोस्त ने मारपीट और ज्यादती की। उसने पुलिस को बताया कि पति न तो बेटी और न ही खुद के लिए किसी तरह का खर्च देता है।
जरुरी सामान के लिए जब पैसे मांगती है तो मारपीट करता है। आरोप है कि उसने पीडिता के पिता की सम्पत्ति भी जालसाजी कर हडप ली और ठिकाने लगा दी। पुलिस ने पति और उसके दोस्त के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

Home / Jaipur / शर्मनाक: पति ने पत्नी के साथ किया बेहद घिनौना काम, दोस्त ने भी साथ दिया… मासूम बेटा रोता रहा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो