script26 को डोली उठनी थी…. आज इस हालत में मिली होने वाली दुल्हन… हंगामा मच गया | jaipur police crime news | Patrika News
जयपुर

26 को डोली उठनी थी…. आज इस हालत में मिली होने वाली दुल्हन… हंगामा मच गया

उसकी शादी 25 मई को थी और 26 को उसकी डोली उठनी थी। परिवार वाले तैयारी कर रहे थे।

जयपुरMay 17, 2021 / 12:12 pm

JAYANT SHARMA

bride_2.jpg
जयपुर
जयपुर में रहने वाली एक परिवार मे शादी की खुशियों से पहले गम ने ऐसी दस्तक दी कि होने वाली दुल्हन को ही अपने साथ ले गया। होने वाली दुल्हन आज अपने कमरे में फंदे से लटकी मिली तो परिवार में कोहराम मच गया। मामला हरमाड़ा थाना क्षेत्र का है। युवती का नाम पूजा कुमावत है। पुलिस ने बताया कि सुसाइड़ के कारण अभी अस्पष्ठ हैं। फिलहाल शव को मुर्दाघर में रखवाया गया है।
26 मई को उठनी थी पूजा की डोली
परिजनों से पूछताछ के बाद हरमाड़ा पुलिस ने बताया कि टोडी मोड क्षेत्र के नजदीक रहने वाली पूजा ने जान दे दी। उसकी शादी 25 मई को थी और 26 को उसकी डोली उठनी थी। परिवार वाले तैयारी कर रहे थे। लेकिन आज सवेरे उसने कमरे में फंदा लगा लिया।
परिवार वाले काफी देर तक गेट खटखटाते रहे लेकिन उसने नहीं खोला। बाद में जब दरवाजा तोड़ा गया तो पूजा फंदे से लटकी मिलीं। सुसाइड के कारण फिलहाल सामने नहीं आए हैं। पुलिस ने बताया कि कुछ समय पहले ही पूजा के माता-पिता की भी मौत हो गई थी।
वह परिवार के अन्य सदस्यों के साथ रह रही थी। परिजनों ने बताया कि मेंहदी लगे हाथों और होनी वाली दुल्हन के नेग चार के बीच अब आज अर्थी सजाई जा रही हैं। पुलिस ने बताया के कोविड टेस्ट के बाद आवश्यक कार्रवाई कर शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

Home / Jaipur / 26 को डोली उठनी थी…. आज इस हालत में मिली होने वाली दुल्हन… हंगामा मच गया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो