संडे की रात... कार में दो लड़के. एक लड़की... और वायरल हो गया वीडियो

इस पूरे घटनाक्रम का पुलिसकर्मियों और स्थानीय लोगों ने वीडियो बनाया और अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

By: JAYANT SHARMA

Published: 21 Jun 2021, 01:30 PM IST

जयपुर। राजधानी जयपुर के शिप्रापथ इलाके मंे रविवार की रात उस समय हंगामा हो गया जब एक कार में पुलिस ने दो लड़के और एक लड़की को देखा। तीनों शराब के नशे में थे और तीनों को नाकाबंदी के दौरान पुलिस ने रोकने की कोशिश क्या की, लड़की पुलिस के सामने हो गई। गनीमत रही कि पुलिस ने कुछ समय के दौरान ही लेड़ी कांस्टेबल को बुला लिया और उसके बाद तीनों को थाने ले जाया गया। तीनों ने एक अपार्टमेंट मे जबरन कार घुसा दी थी।

दरअसल रविवार को प्रदेश के साथ ही जयपुर शहर मंे पूर्ण लाॅकडाउन था। बाजारों में शाम के समय इक्का दुक्का वाहन ही थे बाकि अधिकतर लोग घरों मंे ही थे। शिप्रापथ क्षेत्र में मार्डन स्कूल नजदीक पुलिस ने नाकाबंदी की थी और आने जाने वाले वाहनों को जांच रही थी। इसी दौरान रात के समय एक कार आती दिखाई दी। उसे रोकने के लिए हाथ का ईशारा किया तो कार चालक हडबड़ा गया और उसने कार को एक अपार्टमेंट की पार्किंग में घुसा दी।

वहां मौजूद गार्ड ने रोकने की कोशिश की तो लड़की उससे उलझ गई। इतनी देर में ही पुलिस टीम भी वहां आ पहुंची तो पुलिसवालों पर भी लड़की और एक लड़का बिफर गए। इतने में ही लेडी कांस्टेबल को भी थाने से बुला लिया गया। बाद में तीनों को हिरासत में ले लिया गया। तीनों ने पुलिसवालों को बहुत भला बुरा कहा। हंगामा किया और लड़की ने पुलिसवालों पर कई आरोप भी लगा दिए। बाद में तीनों को थाने ले जाया गया। इस पूरे घटनाक्रम का पुलिसकर्मियों और स्थानीय लोगों ने वीडियो बनाया और अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

JAYANT SHARMA Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned