scriptजयपुर में छोटी चौपड़ पर दिन दहाड़े हो गई ये बड़ी घटना…. | jaipur police crime news | Patrika News
जयपुर

जयपुर में छोटी चौपड़ पर दिन दहाड़े हो गई ये बड़ी घटना….

बहस करने लगे और कहा कि वे शादी की खरीदारी करने आए हैं।

जयपुरJul 19, 2021 / 01:18 pm

JAYANT SHARMA

crime_scene.jpg

Household, jewelry, grain stolen from poor’s house

जयपुर
शहर के सबसे व्यस्ततम क्षेत्रों में से एक छोटी चैपड़ के नजदीक भीड़ भरे बाजारों में से अगर कार से निकलकर दो वाहन चोर फरार हो जाएं जबकि यातायात पुलिस पास ही खड़ी हो तो क्या कहेंगे…। ऐसा ही हुआ कोतवाली थाना इलाके में स्थित छोटी चैपड़ पर। एक कार में दो लोग सवार थे। न सीट बेल्ट थी और चालक फोन पर बात कर रहा था। इस पर यातायात पुलिसकर्मी ने दोनो को रोका तो वे पुलिसकर्मी से जिद बहस करने लगे और कहा कि वे शादी की खरीदारी करने आए हैं। इस पर जब वाहन के दस्तावेज और डीएल-इंश्योरेंस मांगा गया तो कार सवार दोनो युवक पुलिस से जिद बहस करने लगे और मारपीट पर उतारु हो गए।
उसके बाद कार भगा ले गए। लेकिन बाजार में भीड़ होने के कारण कार ज्यादा दूरी तक नहीं दौड़ा सके। पुलिसवालों ने पीछा किया तो दोनो कार से निकलकर फरार हो गए। बाद में कार को कोतवाली थाने में खड़ा किया गया। कार्रवाई करने वाले पुलिसकर्मी बाबूलाल ने कोतवाली थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। कार की दोनो नंबर प्लेट अलग हैं। पुलिस का मानना है कि ये नंबर प्लेट कार की नहीं हैं। फिलहाल वाहन के इंजन और अन्य तरीकों से वाहन की पहचान करने की कोशिश की जा रही है और बाद में इसके मालिक तक पहुंचने का प्रयास किया जा रहा हैं। उधर कार से फरार हुए दोनो चोरों के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है।
नशे में ट्रेलर चला रहा था चालक, कई चैपहिया वाहनों को टक्कर मारी
शराब के नशे मंे धुत ट्रेलर चालक ने ऐसी दहशत फैलाई कि लोग अपने वाहन छोड़कर भागने लगे। बाद में कुछ वाहन चालकों और पुलिस की मदद से उसे रोका गया तो पता चला कि ट्रेलर चालक ने तय सीमा से कई गुना ज्यादा नशा किया है। उसके बाद उसे गिरफ्तार किया गया और वाहन जब्त किया गया। पूरा घटनाक्रम शनिवार रात का है। जांच कर रही चित्रकूट पुलिस ने बताया कि रात करीब पौने दस बजे के आसपास आम्रपाली अंडरपास की ओर से गुजर रहे एक ट्रेलर ने पहले तो वहां सर्विल लेन पर खड़ी एक लग्जरी कार को टक्कर मारी। उसके बाद एक अन्य लग्जरी कार को चपेट में ले लिया।
उसके बाद कुछ अन्य वाहनों के टक्कर मारता हुआ और तेजी से हाॅर्न बजाता हुआ ट्रेलर चालक ट्रेलर को और तेजी से दौड़ाने लगा। इसकी सूचना लोगों ने तुंरत पुलिस को दी तो अंडरपास के नजदीक ही भारी पुलिस बंदोबस्त कर ट्रेलर चालक को जैसे-तैसे रोका गया। ट्रेलर चालक के खिलाफ क्षतिग्रस्त वाहन मालिकों ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने बताया कि चालक शराब के गहरे नशे में था। वह ठीक से नाम पता भी नहीं बता पा रहा। उसके ट्रेलर के नंबर के आधार पर अब ट्रेलर मालिक की तलाश की जा रही है और उससे पूछताछ की तैयारी की जा रही है।

Home / Jaipur / जयपुर में छोटी चौपड़ पर दिन दहाड़े हो गई ये बड़ी घटना….

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो