scriptनाबालिग से दोस्ती… रेप… वीडियो और फिर ब्लेकमेलिंग के बाद अब यह नया है….. जयपुर में केस दर्ज | jaipur police crime news | Patrika News
जयपुर

नाबालिग से दोस्ती… रेप… वीडियो और फिर ब्लेकमेलिंग के बाद अब यह नया है….. जयपुर में केस दर्ज

पीडि़ता को विश्वास में लेकर पूछताछ की तो उसने आरोपी का नाम बताया और इस आधार पर अब मुकदमा दर्ज कराया गया है।

जयपुरJul 29, 2021 / 12:33 pm

JAYANT SHARMA

कर्नाटक : पुत्र की हत्या कर दंपती ने आत्महत्या की

The head of the owner trapped in the roller of the machine, death


जयपुर
राजधानी में एक किशोरी से रेप का मामला सामने आया है। विद्याधर नगर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। पीडि़ता ने पुलिस को कई सबूत सौपें हैं और इन्हीं के आधार पर अब पुलिस की जांच आगे बढ़ रही है।
जांच कर रही पुलिस ने बताया कि किशोरी की उम्र अब 18 वर्ष है लेकिन आरोपी कुछ महीनों पहले से ही किशोरी के साथ रहा। किशोरी को झांसा देकर उसने किशोरी के साथ रेप किया और इस दौरान गुपचुप वीडियो बनाया। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर आरोपी ने कई बार पीडि़ता के साथ रेप किया। जब वह गर्भवती हुई तो उसे जबरन दवाएं दे दी जिससे उसकी हालत और ज्यादा खराब हो गई।
आरोपी के डर के कारण पीडि़ता अपने परिवार को उसके साथ हो रहे अत्याचार की जानकारी नहीं दे पा रही थी। लेकिन जब उसकी तबियत बिगड़ी और उसके लेकर परिजन अस्पताल पहुंचे तब जाकर इस पूरे कांड का खुलासा हुआ। परिजनों ने पीडि़ता को विश्वास में लेकर पूछताछ की तो उसने आरोपी का नाम बताया और इस आधार पर अब मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस ने पीडिता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। उसके बयान दर्ज किए गए जा रहे हैं और मेडिकल कराया जा रहा है।

Home / Jaipur / नाबालिग से दोस्ती… रेप… वीडियो और फिर ब्लेकमेलिंग के बाद अब यह नया है….. जयपुर में केस दर्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो