scriptJaipur के कपल की छोटी सी ये Love story, आपके रौंगटे खड़े कर देगी… | jaipur police crime news | Patrika News
जयपुर

Jaipur के कपल की छोटी सी ये Love story, आपके रौंगटे खड़े कर देगी…

उसके बाद आरोपी ने मौका पाकर लड़की की बिना सहमति उसे अपने साथ ले गया और उसके साथ रेप किया।

जयपुरJan 12, 2022 / 01:52 pm

JAYANT SHARMA

लखनऊ का लड़का और बाराबंकी की लड़की : इस मोड़ पर खत्म हुई Love Story

प्रेमी निकला प्रेमिका का हत्यारा, शादी का दबाव बनाने पर उतारा मौत के घाट

जयपुर
Subash Chok थाना इलाके में रहने वाली बीस साल की लड़की और उसके माता . पिता अब थानों के चक्कर काट रहे हैं। लड़की ने सिर्फ एक लड़के से दोस्ती भर की थी लेकिन लड़के ने ऐसा प्रेम जाल बुना कि लड़की और उसके घर वालों को बर्बाद कर दिया। अब उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है और सुभाष चैक पुलिस उसके पीछे लग गई है।
पूरे घटनाकम के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि नजदीक ही रहने वाले दो युवकों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दी गई है। उनमें से एक ने लड़की से दोस्ती की और उसके बाद उसे साथ रहनेए अच्छा जीवन जीने और सुनहरे भविष्य के सपने दिखाकर प्रेम जाल में फंसा लिया। उसके बाद आरोपी ने मौका पाकर लड़की की बिना सहमति उसे अपने साथ ले गया और उसके साथ रेप किया।
रेप करने के बाद वापस घर छोड़कर फरार हो गया। कुछ दिन बाद लड़की को पता चला कि वह गर्भवती है तो उसने आरोपी युवक को इसकी सूचना दी। इस पर आरोपी ने अपने एक दोस्त के साथ युवती को बुलाया और उसके बाद उसका गर्भपात करा दिया।
लेकिन इस बीच परिजनों को पता चल गया तो उन्होनें बेटी से इस बारे में बात की। बेटी फूट फूट कर रोई और परिजनों को सब बता दिया। बाद में परिजनों ने सुभाष चैक थाने में मुकदमा दर्ज करवाया। अब आरोपियों की तलाश की जा रही है। बेटी फूट फूट कर रोई और परिजनों को सब बता दिया। बाद में परिजनों ने सुभाष चैक थाने में मुकदमा दर्ज करवाया। अब आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Home / Jaipur / Jaipur के कपल की छोटी सी ये Love story, आपके रौंगटे खड़े कर देगी…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो