scriptजयपुर में कल शाम और परसो सुबह नहीं आएगा बीसलपुर से पानी | JAIPUR WATER SUPPLY DEPARTMENT BISALPUR DRINKING WATER | Patrika News
जयपुर

जयपुर में कल शाम और परसो सुबह नहीं आएगा बीसलपुर से पानी

शहर में सोमवार शाम और मंगलवार सुबह बीसलपुर पानी की आपूर्ति (Bisalpur water supply) नहीं होगी। सोमवार सुबह 10 बजे बीसलपुर सिस्टम से पेयजल आपूर्ति कार्य के तहत सूरजपुरा से इंटेक के मध्य क्षतिग्रस्त हुए बिजली के टावरों को ठीक किया जाएगा। इससे जयपुर के साथ टोंक और अजमेर जिले में भी पेयजल आपूर्ति नहीं होगी।

जयपुरMay 16, 2021 / 06:38 pm

Girraj Sharma

जयपुर में कल शाम और परसो सुबह नहीं आएगा बीसलपुर से पानी

जयपुर में कल शाम और परसो सुबह नहीं आएगा बीसलपुर से पानी

जयपुर में कल शाम और परसो सुबह नहीं आएगा बीसलपुर से पानी

– 17 मई को शाम व 18 मई को सुबह नहीं होगी पेयजल आपूर्ति
– सूरजपुरा से इंटेक के मध्य क्षतिग्रस्त बिजली के टावरों का होगा सुधार कार्य
– सुबह 10 से दोपहर 3 बजे तक होगा काम
– बीसलपुर से नहीं होगी पेयजल आपूर्ति
– टोंक और अजमेर जिले में भी नहीं होगी पानी आपूर्ति
जयपुर। शहर में सोमवार शाम और मंगलवार सुबह बीसलपुर पानी की आपूर्ति (Bisalpur water supply) नहीं होगी। सोमवार सुबह 10 बजे बीसलपुर सिस्टम से पेयजल आपूर्ति कार्य के तहत सूरजपुरा से इंटेक के मध्य क्षतिग्रस्त हुए बिजली के टावरों को ठीक किया जाएगा। इससे जयपुर के साथ टोंक और अजमेर जिले में भी पेयजल आपूर्ति नहीं होगी।
जलदाय विभाग के अधीक्षण अभियंता प्रोजेक्ट शुभांशु दीक्षित ने बताया कि सोमवार सुबह 10 बजे से दोपहर 3 बजे तक बिजली के टावरों को ठीक किया जाएगा। इसके चलते राजधानी सहित जयपुर जिले में 17 मई को शाम और 18 मई को सुबह की पेयजल आपूर्ति बंद रहेगी। वहीं टोंक जिले और अजमेर जिले में भी पेयजल आपूर्ति बंद रहेगी। उन्होंने बताया कि शट-डाउन के चलते जयपुर जिले में 17 मई की शाम की पेयजल आपूर्ति बंद रहेगी, वहीं 18 मई को सुबह आंशिक पेयजल आपूर्ति बंद रहेगी। इसे लेकर विभाग के अभियंताओं ने जनता से पानी स्टोरेज करने की अपील की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो