scriptJDA की कार्रवाई चर्चा में, वरिष्ठ कांग्रेस नेत्री के अपार्टमेन्ट से अतिक्रमण ध्वस्त | JDA demolished encroachments outside congress leader apartment | Patrika News
जयपुर

JDA की कार्रवाई चर्चा में, वरिष्ठ कांग्रेस नेत्री के अपार्टमेन्ट से अतिक्रमण ध्वस्त

अपार्टमेन्ट परिसर के बाहरी भाग का निर्माण अतिक्रमण के दायरे में माना गया। ऐसे में जेडीए दस्ते तुरंत एक्शन लेते हुए अतिक्रमणों को ध्वस्त कर दिया।

जयपुरNov 09, 2020 / 04:48 pm

Nakul Devarshi

जेडीए की कार्रवाई चर्चा में, वरिष्ठ कांग्रेस नेत्री के अपार्टमेन्ट से अतिक्रमण ध्वस्त !
जयपुर।

जयपुर विकास प्राधिकरण ने आज सुबह शहर के सिविल लाइन्स फाटक के नज़दीक स्थित एक रिहायशी अपार्टमेन्ट के बाहर से अतिक्रमण हटाया। ख़ास बात ये है कि ये अपार्टमेन्ट कांग्रेस की एक वरिष्ठ महिला नेत्री का बताया जा रहा है। यही वजह है कि जेडीए की इस कार्रवाई की चर्चा हो रही।
दरअसल, आज सुबह जेडीए की प्रवर्तन शाखा से जुड़े अधिकारी पूरे दल-बल के साथ सिविल लाइन फाटक के नज़दीक बने प्रभु राज अपार्टमेन्ट पर पहुंचे। यहाँ अपार्टमेन्ट परिसर के बाहरी भाग का निर्माण अतिक्रमण के दायरे में माना गया। ऐसे में जेडीए दस्ते तुरंत एक्शन लेते हुए अतिक्रमणों को ध्वस्त कर दिया।
बताया गया है कि अपार्टमेन्ट परिसर का कुछ भाग सड़क निर्माण के लिए समर्पित जगह पर बनाया गया था जिसे अतिक्रमण की श्रेणी में माना गया। जेडीए की कार्रवाई के बाद सामने आया कि ये अपार्टमेन्ट एक वरिष्ठ कांग्रेस नेत्री का है, जिसके बाद इसकी चर्चा ज़ोरों पर होने लगी है।

Home / Jaipur / JDA की कार्रवाई चर्चा में, वरिष्ठ कांग्रेस नेत्री के अपार्टमेन्ट से अतिक्रमण ध्वस्त

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो