script तेज रफ्तार कार की टक्कर से बाइक सवार की मौत, पांच युवक-युवती घायल | Jhalana Road Death Of Bike Rider Fast Car Young Man And Girl Injured Kunda Basti SMS Hospitalization | Patrika News

तेज रफ्तार कार की टक्कर से बाइक सवार की मौत, पांच युवक-युवती घायल

locationजयपुरPublished: Feb 04, 2024 03:19:31 pm

Submitted by:

Omprakash Dhaka

Rajasthan News : झालाना रोड़ पर कुंडा बस्ती ढलान पर शनिवार सुबह तेज रफ्तार कार की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि बाइक सवार उछलकर 50 फीट दूर जा गिरा।

road_accident.jpg

Jaipur News : झालाना रोड़ पर कुंडा बस्ती ढलान पर शनिवार सुबह तेज रफ्तार कार की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि बाइक सवार उछलकर 50 फीट दूर जा गिरा, जबकि कार बाइक को घसीटने के बाद दो दुकान और एक मकान के आगे के हिस्से को तोड़ती हुई पेड़ से टकराकर पलट गई। हादसे में कार सवार दो युवक और तीन युवतियां भी घायल हो गईं। पुलिस ने उन्हें एसएमएस अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां एक युवती की हालत गंभीर है, जबकि अन्य को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।

पुलिस और प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक मृतक परमानंद बैरवा (39) दयानंद नगर झालाना फेज-प्रथम के रहने वाले थे और गार्ड की नौकरी करने के साथ कैब कंपनी में बाइक चलाने का काम करते थे। सुबह 5 बजे काम पर जाने के लिए घर से मालवीय नगर की ओर से जा रहे थे, तभी झालाना कुंडा बस्ती के पास तेज रफ्तार कार ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी।


यह भी पढ़ें

करंट की चपेट में आए दो युवक, एक की मौत

कार में फंसे हुए थे युवक-युवती


प्रत्यक्षदर्शी शेरूलाल ने बताया कि वह सो रहे थे, तभी तेज धमाका हुआ और लाइट गुल हो गई। उन्होंने बताया कि कार सवार युवक-युवतियों के चिल्लाने की आवाज सुनकर वह बाहर निकल कर आए। जब वह बाहर निकले तो उनकी दुकान के आगे का हिस्सा गिरा हुआ था और एक कार पलटी हुई थी। कार के अंदर से बचाओ-बचाओ की आवाज आ रही थी। इस पर उन्होंने आस-पास के लोगों की मदद से घायल युवक-युवतियों को बाहर निकाला। कैलाश वर्मा ने बताया कि कार की टक्कर से उनके मकान के आगे का हिस्सा टूट गया। वहीं, कन्हैयालाल कोली की दुकान के आगे का हिस्सा गिर गया।

यह भी पढ़ें

गांव के पंच पर फायरिंग, गर्दन में फंसी गोली, अस्पताल में हंगामा

कोटा यूआईटी सचिव के नाम से है कार


पुलिस ने बताया कि कार कोटा यूआईटी के सचिव आरएएस मानसिंह मीणा के नाम से है। कार में उनका बेटा सौरभ भी था। दुर्घटना में कुशाग्र, सौरभ, महिप भाटिया, नितिशा और प्रियांशी भी घायल हो गए, नितिशा की हालत गंभीर है। सभी कार सवार युवक-युवतियां बर्थ डे पार्टी मनाकर सुबह करीब सवा पांच बजे मालवीय नगर की ओर लौट रहे थे। तभी झालाना रोड पर कुंडा बस्ती के पास हादसा हो गया।

ट्रेंडिंग वीडियो