scriptजम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने की राजस्थानी ट्रक ड्राइवर की हत्या, वारदात के बाद ट्रक को फूंका | JK: militants killed Rajasthani truck driver in Shopian | Patrika News
जयपुर

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने की राजस्थानी ट्रक ड्राइवर की हत्या, वारदात के बाद ट्रक को फूंका

Jammu Kashmir : Militants killed Rajasthani truck driver in Shopian : जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में सोमवार को एक संदिग्ध पाकिस्तानी नागरिक समेत दो आतंकियों ने राजस्थान के ट्रक ड्राइवर की गोली मारकर हत्या कर दी और एक बाग के मालिक से मारपीट की। ड्राइवर की पहचान शरीफ खान के रूप में की गई है।

जयपुरOct 15, 2019 / 09:38 am

Nakul Devarshi

J&K: militants killed Rajasthani truck driver in Shopian
जयपुर/श्रीनगर।

Jammu Kashmir : in Shopian जम्मू-कश्मीर ( Jammu Kashmir ) के शोपियां जिले ( Shopian District ) में सोमवार को एक संदिग्ध पाकिस्तानी नागरिक समेत दो आतंकियों ने राजस्थान के ट्रक ड्राइवर की गोली मारकर हत्या कर दी ( Militants killed Rajasthani truck driver ) और एक बाग के मालिक से मारपीट की। ड्राइवर की पहचान शरीफ खान के रूप में की गई है।

पुलिस ने बताया कि घाटी में फलों से भरे ट्रकों की आवाजाही शुरू होने से हताश होकर आतंकियों ने शीरमल गांव में यह हमला किया। ड्राइवर की हत्या के बाद ट्रक को फूंक दिया गया। घटना के बाद शोपियां में बड़ा सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

यह घटना तब हुई, जब कश्मीर में 72 दिन के प्रतिबंध के बाद पोस्टपेड मोबाइल सेवाएं बहाल हुई हैं। घटना की जानकारी के बाद इलाके में सेना, जम्मू-कश्मीर पुलिस और सीआरपीएफ की टीमों को भेजा गया है। पुलिस ने बताया कि घटना को लेकर स्थानीय लोगों में रोष है। पुलिस को शक है कि हमलावरों में एक पाकिस्तानी आतंकी भी शामिल है, जिसकी तलाश की जा रही है।

Home / Jaipur / जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने की राजस्थानी ट्रक ड्राइवर की हत्या, वारदात के बाद ट्रक को फूंका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो