भजन गायक का अश्लील VIDEO वायरल, युवती के साथ इस हालत में दिखा

सोशल मीडिया में एक भजन गायक कलाकार के कई आपत्तिजनक वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहे हैं।

जयपुर/जोधपुर। सोशल मीडिया में एक भजन गायक कलाकार के कई आपत्तिजनक वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद से भजन गायक और युवती लापता बताए जा रहे हैं। जोधपुर पुलिस ने वीडियो वायरल करवाने के आरोप में एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

 

हालांकि वीडियो किसने वायरल किए, इसकी जांच पुलिस कर रही है। वायरल हो रहा एक वीडियो जोधपुर की एक धर्मशाला के कमरे का बताया जा रहा है। भजन गायक की पहचान हो गई है। शख्स के साथ वीडियो में दिख रही युवती जींस पहने हुए है। उसकी भी पहचान हो चुकी है, लेकिन वह भी लापता है।

 

जोधपुर कमिश्नरेट के डीसीपी ईस्ट धर्मेन्द्र यादव ने बताया कि भजन गायक के कथित अश्लील वीडियो वायरल होने का मामला सामने आया है। वीडियो किसी समाज विशेष से जुड़ी जगह का बताया जा रहा है। वीडियो वायरल करवाने वाले के खिलाफ दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned