scriptवेणु पहुंचे बाड़े में, ली वन-टू-वन बैठक, भाया और संयम ने की मुख्यमंत्री से मुलाकात | K C Venugopal one to-one meeting with MLA at Suryagarh Hotel | Patrika News
जयपुर

वेणु पहुंचे बाड़े में, ली वन-टू-वन बैठक, भाया और संयम ने की मुख्यमंत्री से मुलाकात

सदन की तारीख नजदीक आते ही राजनीतिक गतिविधियां परवान चढ़ती जा रही हैं।

जयपुरAug 08, 2020 / 10:14 am

santosh

congress_mla_in_suryagadh.jpg

जयपुर। सदन की तारीख नजदीक आते ही राजनीतिक गतिविधियां परवान चढ़ती जा रही हैं। लम्बी बाड़ेबंदी में विधायकों की नब्ज टटोलने के लिए कांग्रेस के संगठन महासचिव व सांसद के.सी. वेणुगोपाल विशेष विमान से जैसलमेर पहुंचे और सूर्यागढ़ होटल में विधायकों से वन-टू-वन बैठक ली।

वहीं, कांग्रेस कार्य समिति (सीडब्ल्युसी) के सदस्य रघुवीर मीणा भी होटल पहुंचे और विधायकों से मिले। इधर, केबिनेट मंत्री प्रमोद जैन भाया व निर्दलीय विधायक संयम लोढ़ा जयपुर के लिए विशेष विमान से रवाना हुए। मुख्यमंत्री निवास पहुंच दोनों ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मुलाकात की। मुख्यमंत्री तीन दिन से जयपुर ही हैं वहां वे विभिन्न विभागों की बैठकों के साथ 14 अगस्त से शुरू हो रहे सदन को लेकर सत्ता पक्ष की रणनीति तैयार कर रहे हैं। उनके शनिवार को जैसलमेर पहुंचने की सम्भावना है।

विधायकों की परेशानी पूछी:
सूत्रों ने बताया कि वेणुगोपाल ने होटल में विधायकों से पूछा कि कोई परेशानी तो नहीं है। उन्होंने हाल-चाल जाने और उत्साहवर्धन किया। उन्होंने कहा कि सरकार के पास पर्याप्त बहुमत है, जो सदन में दिखाई दे जाएगा। उन्होंने बसपा विधायकों के साथ भी बातचीत की और कोर्ट के नोटिस को लेकर चर्चा की। रघुवीर मीणा ने भी विधायकों से अशोक गहलोत सरकार के लिए संगठित रहने की बात कही।

निर्दलीयों की नब्ज जानी:
सूत्रों ने बताया कि मुख्यमंत्री ने निर्दलीय विधायक संयम लोढा से खेमें में शामिल अन्य निर्दलीय विधायकों और सत्र को लेकर चर्चा की। वहीं बसपा विधायकों के नोटिस मामले पर भी उन्होंने बातचीत की।

Home / Jaipur / वेणु पहुंचे बाड़े में, ली वन-टू-वन बैठक, भाया और संयम ने की मुख्यमंत्री से मुलाकात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो