scriptआर्मी पर्सन बताकर लोगों पर विश्वास जमाया जब राज खुला तो दंग रह गए लोग, थाने की शरण ली | kaipur police crime news | Patrika News
जयपुर

आर्मी पर्सन बताकर लोगों पर विश्वास जमाया जब राज खुला तो दंग रह गए लोग, थाने की शरण ली

इसी तरह ठगी का एक और मुकदमा हरमाड़ा पुलिस ने दर्ज किया है। हरमाड़ा थाने में फरीद कुरेशी ने मामला दर्ज कराया कि जो जमीन मौके पर है ही नहीं वह जमीन आरोपियों ने उसे बेच दी। लाखों रुपए ले लिए।

जयपुरJan 19, 2021 / 11:22 am

JAYANT SHARMA

Fraud : सूरत के 45 व्यापारियों से 4.16 करोड़ की धोखाधड़ी

Fraud : सूरत के 45 व्यापारियों से 4.16 करोड़ की धोखाधड़ी

जयपुर
आर्मी पर्सन #Army के नाम से एक #Fraud-case ठग ने पीड़ित पक्ष को भरोसे में लिया और उसके बार उसका #Bank-account बैंक खाता साफ कर दिया। पीड़ित पक्ष ने एक कार का विज्ञापन देखकर उसे खरीदने के लिए संपर्क किया था। मामला अब पुलिस तक पहुंचा है और सुभाष चैक पुलिस ने मामला दज्र कर जांच शुरु कर दी हैं। पुलिस ने बताया कि आई 10 कार का एक विज्ञापन सोशल मीडिया पर देखकर पीड़ित दिनेश कुमार ने संपर्क किया।
आरोपी ने खुद की झूठी पहचान दिनेश को बताई और खुद को आमी पर्सन बताकर भरोसा जताया। खुद की कार बताकर और रुपयों की सख्त जरुरत बताकर कार जल्द से जल्द बेचने की बात की गई। दिनेश को कार पंसद आ गई और सौदा तय हो गया। पहले करीब साठ हजार रुपए गूगल पे के जरिए एडवांस ले लिए गए। ये रुपए कागजी कार्रवाई और अन्य कामों के लिए आरोपी ने ले लिए। बाद में फोन बंद कर लिया। उसके बाद दिनेश ने कई बार संपर्क करने की कोशिश की लेकिन बात नहीं बरी। बाद में पुलिस को इसकी सूचना दी गई।
उधर सिंधी कैंप इलाके में रहने वाले कृपाल सिंह ने भी अपनी कार बेचने और रुपए नहीं देने के मामले में आरोपी अनिल के खिलाफ ठगी की धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। इसी तरह ठगी का एक और मुकदमा हरमाड़ा पुलिस ने दर्ज किया है। हरमाड़ा थाने में फरीद कुरेशी ने मामला दर्ज कराया कि जो जमीन मौके पर है ही नहीं वह जमीन आरोपियों ने उसे बेच दी। लाखों रुपए ले लिए।

Home / Jaipur / आर्मी पर्सन बताकर लोगों पर विश्वास जमाया जब राज खुला तो दंग रह गए लोग, थाने की शरण ली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो