scriptकालीचरण सराफ पहुंचे ग्रेटर नगर निगम कार्यालय, अवैध निर्माणों की शिकायत की | Kalicharan Saraf Illigal Construction Jaipur News Grater Nagar Nigam | Patrika News
जयपुर

कालीचरण सराफ पहुंचे ग्रेटर नगर निगम कार्यालय, अवैध निर्माणों की शिकायत की

मालवीय नगर क्षेत्र में बढ़़ते अवैध निर्माणों की शिकायत लेकर विधायक कालीचरण सराफ बुधवार को नगर निगम ग्रेटर मुख्यालय पहुंचे। यहां उन्होंने कार्यवाहक महापौर शील धाभाई और आयुक्त यज्ञमित्र सिंह देव के साथ बैठक की। धाभाई ने अवैध निर्माणों पर सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

जयपुरSep 01, 2021 / 03:33 pm

Umesh Sharma

कालीचरण सराफ पहुंचे ग्रेटर नगर निगम कार्यालय, अवैध निर्माणों की शिकायत की

कालीचरण सराफ पहुंचे ग्रेटर नगर निगम कार्यालय, अवैध निर्माणों की शिकायत की

जयपुर।

मालवीय नगर विधानसभा क्षेत्र में बढ़़ते अवैध निर्माणों की शिकायत लेकर विधायक कालीचरण सराफ बुधवार को नगर निगम ग्रेटर मुख्यालय पहुंचे। यहां उन्होंने कार्यवाहक महापौर शील धाभाई और आयुक्त यज्ञमित्र सिंह देव के साथ बैठक की। धाभाई ने अवैध निर्माणों पर सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया है।
दरअसल पिछले कई महीनों से मालवीय नगर जोन की कार्यप्रणाली को लेकर जनप्रतिनिधि सवाल उठा रहे हैं। पार्षदों का कहना है कि यहां भ्रष्टाचार चरम पर है और अधिकारी व कर्मचारी किसी की नहीं सुनते। पिछले दिनों ही सराफ ने मालवीय नगर क्षेत्र की समस्याओं को लेकर धरना दिया था, जिसमें धाभाई ने खुद पहुंचकर समस्याओं का निवारण करवाने का आश्वासन दिया था। अब अवैध निर्माणों को लेकर भी बात सामने आई है कि शिकायतें करने के बाद भी निगम के मालवीय नगर जोन की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है।
मामला विधायक कालीचरण सराफ के पास पहुंचा तो वो खुद निगम मुख्यालय पहुंच गए। यहां उन्होंने आयुक्त व कार्यवाहक महापौर को अधिकारियों की कार्यप्रणाली की शिकायत की। उन्होंने कहा कि अवैध निर्माण का अंबार लगा हुआ है, लेकिन अधिकारी शिकायत के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं करते हैं। धाभाई व आयुक्त ने विधायक की शिकायत को गंभीरता से लिया है और जल्द ही क्षेत्र में सर्वे करवाकर अवैध निर्माणों पर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

Home / Jaipur / कालीचरण सराफ पहुंचे ग्रेटर नगर निगम कार्यालय, अवैध निर्माणों की शिकायत की

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो