scriptसांसद डॉ किरोड़ी मीणा का पैदल कूच ऐन वक्त पर हुआ स्थगित, शाम को अधिकारियों से वार्ता की सम्भावना | kirori lal meana protest-postponed | Patrika News
जयपुर

सांसद डॉ किरोड़ी मीणा का पैदल कूच ऐन वक्त पर हुआ स्थगित, शाम को अधिकारियों से वार्ता की सम्भावना

राज्यसभा सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीणा के नेतृत्व में पूर्व घोषित सचिवालय कूच का कार्यक्रम ऐन वक्त पर स्थगित कर देना पड़ गया।

जयपुरFeb 19, 2021 / 02:06 pm

Nakul Devarshi

kl_meena.jpg

जयपुर। राज्यसभा सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीणा के नेतृत्व में पूर्व घोषित सचिवालय कूच का कार्यक्रम ऐन वक्त पर स्थगित कर देना पड़ गया। दरअसल, मुख्य सचिव की व्यस्थता और शाम को अधिकारियों के साथ वार्ता की संभावना को देखते हुए पैदल कूच का कार्यक्रम स्थगित करने का फैसला लिया गया।

इससे पहले पैदल कूच के मद्देनज़र प्रदेश भर से सैंकड़ों की संख्या में बेरोजगार युवा आज सुबह से ही सांसद डॉ मीणा के घर जुटने लगे। इस दौरान सांसद ने भी बेरोजगार युवाओं से बातचीत की और उनकी पीडाएं सुनी। सांसद ने सरकारी भर्तियों में तमाम तरह की अडचनों को दूर करने के लिए सरकार से बातचीत कर समाधान निकालने का भरोसा दिया।

राज्य सभा सांसद ने बेरोजगार युवाओं को ये भी आश्वस्त किया कि वे सरकारी भर्तियों में सरकार की ढुलमुल कार्यशैली के विरोध में और पीड़ित बेरोजगार युवाओं के समर्थन में हमेशा खड़े थे, खड़े हैं और आगे भी खड़े रहेंगे।

सांसद डॉ मीणा ने दोहराते हुए कहा कि विभिन्न सरकारी भर्तियों के स्थगित होने, रद्द होने या उनमें कथित भ्रष्टाचार होने के चलते लाखों बेरोजगार युवा हताश और निराश हैं। ऐसे में उनका साथ देने और उनकी मांगें पुरजोर तरीके से उठाई जायेंगी।

गौरतलब है कि आज सैंकड़ों बेरोजगार युवाओं के साथ सांसद डॉ मीणा अपने जयपुर के जवाहर सर्किल स्थित आवास से सचिवालय तक पैदल कूच करने वाले थे। इस कूच के ज़रिये प्रदेश के बेरोजगार युवाओं से जुड़ी विभिन्न समस्याओं को लेकर सरकार का ध्यान आकर्षित किये जाने का इरादा था। इससे पहले भी राज्य सभा सांसद डॉ मीणा जयपुर की सडकों पर उतरकर बेरोजगारों की आवाज़ बुलंद कर चुके हैं।

Home / Jaipur / सांसद डॉ किरोड़ी मीणा का पैदल कूच ऐन वक्त पर हुआ स्थगित, शाम को अधिकारियों से वार्ता की सम्भावना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो