scriptपपला के शातिर दिमाग के आगे राजस्थान SOG सहित 5 राज्यों की पुलिस की इंटेलीजेंस फेल! | Latest News On Alwar jailbreak gangster Papla Gurjar | Patrika News
जयपुर

पपला के शातिर दिमाग के आगे राजस्थान SOG सहित 5 राज्यों की पुलिस की इंटेलीजेंस फेल!

Papla Gurjar Latest News: राजस्थान और हरियाणा पुलिस के मोस्ट वांटेड बदमाश विक्रम उर्फ पपला गुर्जर के शातिर दिमाग के आगे राजस्थान एसओजी सहित पांच राज्यों की पुलिस की इंटेलीजेंस फेल साबित हो रही है।

जयपुरSep 15, 2019 / 08:56 am

santosh

Papla gurjat hindi nws

papla_gurjar

अलवर। Papla Gurjar Latest News: राजस्थान और हरियाणा पुलिस के मोस्ट वांटेड बदमाश विक्रम उर्फ पपला गुर्जर के शातिर दिमाग के आगे राजस्थान एसओजी सहित पांच राज्यों की पुलिस की इंटेलीजेंस फेल साबित हो रही है।

 

हर बार बाद में पहुंची एसओजी:
बहरोड़ थाने में एके-47 से फायरिंग करा भागे पपला गुर्जर को फरार हुए एक सप्ताह से ज्यादा समय हो चुका है। एसओजी अब तक पपला गुर्जर को थाने से भगाने और फरारी में सहयोगी 12 गुर्गों को गिरफ्तार कर चुकी है, लेकिन पपला के बारे में कोई सुराग हाथ नहीं लगे हैं। बहरोड़ थाने में गोलियां बरसा भागे पपला गुर्जर को लॉकअप से छुड़ाने, बहरोड़ से हरियाणा और फिर एनसीआर की तरफ भगाने में कई गुर्गों ने सहयोग किया।

 

मोबाइल नहीं रखता पपला
एसओजी की पड़ताल में यह भी सामने आया है कि कुख्यात पपला गुर्जर ( Papla Gurjar News In Hindi) अपने पास मोबाइल नहीं रखता। पपला गुर्जर को फरार कराने के मामले में पुलिस ने हाल ही में दो और बदमाशों को न‌ई दिल्ली के बसंतकुंज इलाके से गिरफ्तार किया है, जबकि बहरोड़ थाने में 6 सितंबर को फायरिंग के दौरान चारपाई के नीचे छिपने वाले एक आरएसी जवान को भी निलंबित कर दिया गया है।

 

उधर, बुधवार को पकड़े गए तीन बदमाशों को एसओजी ने कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया। एटी‌एस के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक अनिल पालीवाल ने बताया कि आरोपी महेन्द्र उर्फ पप्पु पुत्र रामकुंवार गुर्जर निवासी खैरोली (महेन्द्रगढ़) एवं अजय उर्फ बिल्लू पुत्र जीतराम गुर्जर निवासी गूजरीवास (कोटकासिम) को गिरफ्तार किया गया है। अब तक एटीएस हिस्ट्रीशीटर सरपंच विनोद स्वामी एवं 50 हजार के इनामी बदमाश दिनेश गुर्जर सहित कुल 12 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।

Home / Jaipur / पपला के शातिर दिमाग के आगे राजस्थान SOG सहित 5 राज्यों की पुलिस की इंटेलीजेंस फेल!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो