scriptलॉरेंस विश्नोई ने सलमान खान को मारने की राजस्थान में दी थी धमकी, फिर बनाया प्लान.. | Lawrence Vishnoi made Salman Khan murder plan | Patrika News
जयपुर

लॉरेंस विश्नोई ने सलमान खान को मारने की राजस्थान में दी थी धमकी, फिर बनाया प्लान..

गैंगस्टर लॉरेंस की ओर से सलमान खान को मारने का प्लान फिर फेल हो गया।

जयपुरSep 15, 2022 / 05:01 pm

Manish Chaturvedi

लॉरेंस विश्नोई ने सलमान खान को मारने की राजस्थान में दी थी धमकी, फिर बनाया प्लान..

लॉरेंस विश्नोई ने सलमान खान को मारने की राजस्थान में दी थी धमकी, फिर बनाया प्लान..

जयपुर। पंजाब और राजस्थान के खूंखार गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई के मामले में पंजाब पुलिस ने खुलासा किया है कि उसने अभिनेता सलमान खान को मारने के लिए प्लान बनाया था। लॉरेंस की ओर से सबसे पहले सलमान खान को धमकी जोधपुर में दी गई। साल 2018 में जब लॉरेंस विश्नोई को जोधपुर में कोर्ट में पेशी के लिए ले जाया जा रहा था। उस समय लॉरेंस की ओर से सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी गई थी। इसके बाद लॉरेंस का शूटर संपत नेहरा मुंबई गया। लेकिन सलमान खान को मारने में सफल नहीं हो सका।लॉरेंस की ओर से धमकी देने के बाद यह सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी।

अब शूटर कपिल पंडित ने पुलिस को बताया..

पंजाब में सिंगर सिद्दू मूसेवाला मर्डर केस में पुलिस ने तीन पहले शूटर कपिल पंडित को गिरफ्तार किया है। जिससे पूछताछ में बताया कि पिछले तीन महीने में सलमान को मारने के लिए दो बार प्रयास किए गए है। लेकिन सफल नहीं हो सके। सलमान को उनके फार्म हाउस के रास्ते में मारने का प्लान बनाया था। सलमान खान को मारने के लिए मुंबई के पनवेल में कपिल पंडित व अन्य बदमाश गए थे। सलमान के फार्म हाउस के पास किराये का कमरा लेकर डेढ महीने रूके, लेकिन मारने में सफल नहीं हो सके।

लॉरेंस ने सलमान खान को इसलिए दी थी धमकी

राजस्थान में सलमान खान का काले हिरण के शिकार का मामला चल रहा है। इस मामले में विश्नोई समाज की ओर से सलमान खान के खिलाफ नाराजगी जताई गई थी। ऐसे में अपने समाज के आधार पर लॉरेंस विश्नोई ने सलमान खान को जान से मारने का प्लान बनाया था।

Home / Jaipur / लॉरेंस विश्नोई ने सलमान खान को मारने की राजस्थान में दी थी धमकी, फिर बनाया प्लान..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो