scriptलियोन को पाकिस्तान के खिलाफ वॉर्नर से वापसी की उम्मीद | Leon expected to return from Pakistan against Warner | Patrika News
जयपुर

लियोन को पाकिस्तान के खिलाफ वॉर्नर से वापसी की उम्मीद

नाथन लियोन को उम्मीद है कि उनके टीम साथी और सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज में मजबूती से वापसी करेंगे।

जयपुरNov 17, 2019 / 12:53 am

Lalit Prasad Sharma

jaipur

लियोन को पाकिस्तान के खिलाफ वॉर्नर से वापसी की उम्मीद

ब्रिस्बेन. आस्ट्रेलिया के ऑफ स्पिनर नाथन लियोन को उम्मीद है कि उनके टीम साथी और सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज में मजबूती नाथन लियोन को उम्मीद है कि उनके टीम साथी और सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज में मजबूती से वापसी करेंगे। से वापसी करेंगे। वॉर्नर का इस साल इंग्लैंड के खिलाफ एशेज सीरीज में फॉर्म काफी रहा था, जहां उन्होंने पांच पारियों में केवल 95 रन बनाए थे। सीरीज के दौरान वॉर्नर तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड की गेंद पर सात बार आउट हुए थे।
आस्ट्रेलिया को गुरूवार से यहां पाकिस्तान के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है।
लियोन ने शनिवार को संवाददाताओं से कहा, ” डेव (वॉर्नर) एक विश्व स्तरीय खिलाड़ी हैं। मुझे उम्मीद है कि इससे बाहर निकलेंगे और मजबूती से वापसी करेंगे।” उन्होंने कहा, “इसमें कोई दोराय नहीं है कि उनका एशेज निराशाजनक रहा था। लेकिन वह उस टीम का हिस्सा थे, जिसने एशेज बरकरार रखा है। अगर आप मुझसे पूछेंगे तो यह एक खास है।” लियोन का मानना है कि वॉर्नर ने एशेज के अनुभव से काफी कुछ सीखा है। ऑफ स्पिनर ने कहा, “मुझे पता है कि जब मैं गेंदबाजी करता हूं तो वह अपने दिमाग से खेलता है। इसलिए इसमें कोई दोराय नहीं है कि यह उन चीजों में से है, जिसे आपको एक चुनौती के रूप में स्वीकार करने की जरूरत है और इससे बेहतर करने की जरूरत है।”

Home / Jaipur / लियोन को पाकिस्तान के खिलाफ वॉर्नर से वापसी की उम्मीद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो