scriptसबसे बड़े हॉटस्पॉट में जब गुपचुप खुली ये दुकान तो… | lock down in Jaipur | Patrika News
जयपुर

सबसे बड़े हॉटस्पॉट में जब गुपचुप खुली ये दुकान तो…

lock down in Rajasthan…यही से जयपुर शहर का एक मरीज सामने आया था उसके संपर्क में आने के बाद दर्जनों लोगों को अस्पतालों में भर्ती कराया गया था। उसके आने के बाद से रामगंज क्षेत्र में जो बंद किया गया वह दो महीने से अब तक जारी है।

जयपुरMay 31, 2020 / 12:33 pm

JAYANT SHARMA

corona

corona


जयपुर
जयपुर शहर का सबसे पहला रेड जोन रामगंज इलाका रहा और वहां अभी तक भी कर्फ्यू जारी है। लेकिन अब भी नियमों का उल्लंघन रामगंज क्षेत्र में हो रहा है। शनिवार को एक किराना व्यापारी ने चुपचाप अपनी दुकान खोल ली तो लोग बड़ी संख्या में वहां सामान खरीदने आ गए। बिना मास्क पहने और सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की पालना किए बगैर। बाद में जब पुलिस को पता चला तो पुलिस पहुंची और दुकान बंद कराई।
रामगंज थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया है। जांच कर रही पुलिस ने बताया कि नदाफान मस्जिद के पास दुकान करने वाले अब्दुल सत्तार कर्फ्यू होने के बाद भी दुकान खोली। उसके खिलाफ कोरोना नियमों के उल्लंघन का मामला दर्ज कर लिया गया है। कई लोगों ने भी वहां से सामान लिया। अब उनके बारे में पडताल की जा रही है कि कहीं उनमें से कोई संक्रमित तो नहीं रहा। गौरतलब है कि राजस्थान में सबसे बड़ा हॉट स्पॉट बनकर रामगंज उभरा था।
यही से जयपुर शहर का एक मरीज सामने आया था उसके संपर्क में आने के बाद दर्जनों लोगों को अस्पतालों में भर्ती कराया गया था। उसके आने के बाद से रामगंज क्षेत्र में जो बंद किया गया वह दो महीने से अब तक जारी है। अनलॉक वन के शुरू होने के बाद से भी यहां पर बदलाव होंगे ऐसा कहना अभी मुश्किल है। हांलाकि पिछले कुछ दिनों से यहां से मरीज सामने नहीं आ रहे हैं।

Home / Jaipur / सबसे बड़े हॉटस्पॉट में जब गुपचुप खुली ये दुकान तो…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो