scriptपीएम की सभा में भीड़ जुटानी है भीड़, वार्डों में घूम रहे केंद्रीय मंत्री | Loksabha election 2019 Jaipur live update Javadekar meeting | Patrika News
जयपुर

पीएम की सभा में भीड़ जुटानी है भीड़, वार्डों में घूम रहे केंद्रीय मंत्री

जावड़ेकर चांदपोल बाजार, कल्याणजी का रास्ता स्थित कायस्थों की बगीची में पहुंचे

जयपुरApr 29, 2019 / 05:54 pm

Deepshikha Vashista

Jaipur

पीएम की सभा में भीड़ जुटानी है भीड़, वार्डों में घूम रहे केंद्रीय मंत्री

भवनेश गुप्ता / जयपुर. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जयपुर में सभा में भीड़ जुटाने के लिए केन्द्रीय मंत्री व राजस्थान लोकसभा प्रभारी प्रकाश जावड़ेकर को हर वार्ड में पहुंचना पड़ रहा है। जावड़ेकर सोमवार को तीन विधानसभा क्षेत्र के कई वार्ड में पहुंचे और वार्ड प्रभारी से लेकर कार्यकर्ता व समाज बंधुओं से ज्यादा से ज्यादा लोगों के साथ पहुंचने का आहृवान करते नजर आए।
उन्होंने हर वार्ड से एक बस और हर कार्यकर्ता के चौपहिया वाहन में पूरी सवारी आने की जरूरत भी जता दी। जावड़ेकर सोमवार सुबह चांदपोल बाजार, कल्याणजी का रास्ता स्थित कायस्थों की बगीची में पहुंचे। यहां कार्यकर्ताओं को मोदी की सभा में आने की प्रचार सामग्री भी बांटी गई।
हालांकि, जरूरत के अनुपात में कम सामग्री देने पर कुछ कार्यकर्ता नाराज भी हुए। कमरे से बाहर आते—आते भाजपा शहर अध्यक्ष मोहनलाल गुप्ता को नाराजगी भी जता दी। जावड़ेकर यहां करीब एक घंटा ठहरे और मोदी की योजनाओं का बखान भी करते रहे। इस दौरान पूर्व महापौर निर्मल नाहटा भी मौजूद रहे। उधर, भाजपा कार्यकर्ताओं ने सोमवार को भी बाइक रैली, पदयात्रा निकाली। इस बीच लोगों को पीले चावल बांटे।
13 की जगह 12 सीट पर चुनाव बताया तो कार्यकर्ताओं ने टोका

बैठक के दौरान जावड़ेकर ने राजस्थान में 12 सीट पर चुनाव होने की बात कही। उन्होंने फिर ऐसा दोहराया तो कार्यकर्ताओं ने टोका और बीच में ही बोले की बारह नहीं 13 सीट पर चुनाव है। इसके बाद जावड़ेकर ने सुधार करते हुए तेरह का आंकड़ा बोला जावड़ेकर राजस्थान लोकसभा प्रभारी हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो