scriptआरटीओ दस्ते को नहीं दिख रहे ओवरलोड वाहन, चुनाव ड्यूटी को लेकर बसों की धरपकड़ पर ही है ध्यान | Loksabha election 2019 : RTO acquisition buses | Patrika News
जयपुर

आरटीओ दस्ते को नहीं दिख रहे ओवरलोड वाहन, चुनाव ड्यूटी को लेकर बसों की धरपकड़ पर ही है ध्यान

लोकसभा चुनावों का असर शहर में दिखने लगा है, चुनाव में तीन दिन की ड्यूटी के लिए वाहन चालकों को दी जा रही रसीद

जयपुरApr 16, 2019 / 01:56 pm

Deepshikha Vashista

jaipur

आरटीओ दस्ते को नहीं दिख रहे ओवरलोड वाहन , चुनाव ड्यूटी को लेकर बसों की धरपकड़ पर ही है ध्यान

जयपुर. लोकसभा चुनावों का असर शहर में दिखने लगा है। राजस्थान परिवहन विभाग की लोकसभा चुनाव ड्यूटी के लिए वाहनों की धरपकड़ शुरु हो गई। मंगलवार को सुबह से ही परिवहन विभाग का दस्ता शहर के चारों ओर मिनी बसों और बसों को रोक उनके कागजात जांच चुनाव ड्यूटी के लिए अधिग्रहण की रसीद देना शुरु कर दिया हैै।
लेकिन विभाग के दस्ते का ध्यान सिर्फ ड्यूटी की रसीद देने पर ही है, फिर वाहन चाहे अनफिट ही क्यों न हो। वहीं आरटीओ की धरपकड़ के कारण मिनी बस वाले गलियों से मिनी बसें निकाल रहे हैं।
ओवरलोड वाहनों पर नहीं कर रहे कार्रवाही
आरटीओ दस्ते का ध्यान ओवरलोड वाहनों की ओर नहीं है। दस्ते का ध्यान धरपकड़ में ही है, उनके सामने से गुजर रहे ओवरलोड वाहनों पर कोई कार्रवाही नहीं की जा रही। दस्ता सवारियों की जान जोखिम में डाल ओवरलोड भरकर ले जाने वाले वाहन चालकों के चालान करने के बजाए बस अपना टारगेट पूरा करने में लगा हुआ है। मंगलवार को रामगढ़ मोड़ चौराहा आमेर रोड, 200 फीट बाईपास और ट्रांसपोर्ट नगर पर ऐसा ही नजारा देखने को मिला।

Home / Jaipur / आरटीओ दस्ते को नहीं दिख रहे ओवरलोड वाहन, चुनाव ड्यूटी को लेकर बसों की धरपकड़ पर ही है ध्यान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो