scriptप्रेमी जोड़े ने ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या, मोबाइल में मिले फोटो से सामने आया पूरा मामला | Love Couple Commits Suicide by Jumping Front of Train in Rajasthan | Patrika News
जयपुर

प्रेमी जोड़े ने ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या, मोबाइल में मिले फोटो से सामने आया पूरा मामला

Couple Suicide Case in Rajasthan : राज्य में युवाओं के Suicide की घटनाएं तेजी से बढ़ रहीं, वजह प्रेम प्रसंग, पढ़ाई का बोझ और अन्य कई कारणों से एक के बाद एक लगातार अात्महत्या के मामले सामने अा रहे हैं। हाल ही में राजधानी जयपुर से ऐसी ही एक बड़ी खबर है। कानोता थाना इलाके में एक Love Couple ने Train के आगे कूदकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली।

जयपुरJul 11, 2019 / 11:37 pm

rohit sharma

love couple

जयपुर/बस्सी. राज्य में युवाओं के आत्महत्या ( suicide case in Rajasthan ) की घटनाएं तेजी से बढ़ रहीं, वजह प्रेम प्रसंग, पढ़ाई का बोझ और अन्य कई कारणों से एक के बाद एक लगातार अात्महत्या के मामले सामने अा रहे हैं। हाल ही में राजधानी जयपुर से ऐसी ही एक बड़ी खबर है। कानोता थाना इलाके में एक प्रेमी जोड़े ( love couple ) ने ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली।

कानोता इलाके में ढूंढ नदी पर बने रेलवे अंडरब्रिज के नीचे गुरुवार दोपहर को प्रेमी जोड़े ने ट्रेन के आगे छलांग लगा कर आत्महत्या कर ली। इस दौरान क्षेत्र में घटना के बाद सनसनी फ़ैल गई। वहीं, पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलते ही घटनास्थल पहुंची पुलिस को दोनों के पास कोई सुसाइड लैटर नहीं मिला। नजदीक पड़े मोबाइल से दोनों की शिनाख्त हुई और उनके परिजनों को सूचना दी गई। दोनों का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।
पटरियों के किनारे मिला मोबाइल

ड्यूटी ऑफिसर गोकुल चंद ने बताया कि तीन बजे के करीब सूचना मिली की हिंगोनिया गांव के नजदीक अंडरब्रिज पर गुजरने वाली ट्रेन के आगे युवक-युवती ने छलांग लगा दी। मौके पर पहुंचे तो दोनों के क्षतविक्षत शव पटरियों के किनारे मिले। कुछ ही दूरी पर एक बाइक भी मिली। वहीं, नजदीक ही एक फोन मिला। इसमें दोनों के कई फोटो मिले। वहीं दोनों की शिनाख्त भी फोन के जरिए ही हुई।
मामले की जांच में जुटी पुलिस

थानाधिकारी नरेन्द्र खीचड़ ने बताया कि युवक लूनियावास निवासी बीस वर्षीय मयंक मीणा ओर युवती खोह नागोरियान निवासी शर्मिला थी। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि दोनों का परिचय करीब दो साल पहले से था। फिलहाल पुलिस ( Rajasthan Police ) मामले की जांच कर रही है कि आखिर सुसाइड करने की वजह क्या थी।

Home / Jaipur / प्रेमी जोड़े ने ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या, मोबाइल में मिले फोटो से सामने आया पूरा मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो