Madan Dilawar: पूर्व मंत्री ने फिर दिखाए तेवर, अब मंत्रियों, कांग्रेस विधायकों और अधिकारियों पर लगा डाले गंभीर आरोप

भरतपुर शराब दुखान्तिका मामला, सियासी पारा गर्म, आरोप-प्रत्यारोपण का सिलसिला जारी, अब पूर्व मंत्री व विधायक मदन दिलावर ने लगाए गंभीर आरोप, दुखान्तिका प्रकरण पर की मुख्यमंत्री से इस्तीफे की मांग, कहा, ‘अधिकृत लाइसेंसधारी भी बेच रहे अवैध और हथकड़ शराब



By: nakul

Published: 15 Jan 2021, 10:39 AM IST

जयपुर।

भरतपुर में ज़हरीली शराब दुखान्तिका मामले में सियासत गरमाई हुई है। इस बीच अब पूर्व मंत्री व विधायक मदन दिलावर ( Madan Dilawar ) ने सरकार के मंत्रियों, कांग्रेस विधायकों और अधिकारियों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। दिलावर ने आज एक ट्वीट के ज़रिये आरोप लगाने के साथ ही मुख्यमंत्री से इस्तीफे की मांग भी की है।

दिलावर ने कहा कि प्रदेश में अधिकृत लाइसेंसधारी भी हर गांव व शहरी वार्ड में अपनी ब्रांच अनधिकृत रूप से खोलकर अवैध व हथकढ़ शराब बेचने में सहयोग कर रहे हैं।

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि इस अवैध व्यवसाय के माध्यम से सरकार के मंत्रियों, सत्ता पक्ष के विधायकों और सरकारी अधिकारियों के पास बड़ा हिस्सा पहुँचता है। पूर्व मंत्री ने बीते दिनों भरतपुर के रूपवास में हुए शराब दुखान्तिका मामले पर मुख्यमंत्री से इस्तीफा की भी मांग की।

गौरतलब है कि भरतपुर जहरीली शराब कांड मामले में 7 लोगों की जान जा चुकी है। हालांकि मुख्यमंत्री ने मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस, प्रशासन और आबकारी विभाग के करीब आधा दर्जन अधिकारियों के खिलाफ एक्शन लेकर उन्हें सस्पेंड और एपीओ किया है।

वहीं शराब कांड के कारणों की जांच संभागीय आयुक्त भरतपुर से करवाने के निर्देश दिये हैं। इस दुखान्तिका के मृतक परिजनों को 2-2 लाख रुपये और अन्य पीड़ितों को 50-50 हजार रुपये की आर्थिक सहायता दी गई है।

nakul Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned