scriptबीड़ी बेचकर करोड़ों कमाए, आयकर विभाग की पड़ी नजर, फिर शुरू हुई छापेमारी | Major action of income tax raid in Rajasthan, raid on the premises of beedi maker businessman | Patrika News
जयपुर

बीड़ी बेचकर करोड़ों कमाए, आयकर विभाग की पड़ी नजर, फिर शुरू हुई छापेमारी

नशे के कारोबारियों खिलाफ कार्रवाई करते हुए बुधवार को आयकर विभाग की टीम ने निजाम एंड संस के जयपुर समेत टोंक, देवली सहित कई शहरों में छापेमारी की कार्रवाई शुरू की है।

जयपुरJan 11, 2023 / 10:21 am

Narendra Singh Solanki

राजस्थान में आयकर छापे की बड़ी कार्रवाई, बीड़ी निर्माता कारोबारी के ठिकानों पर मारा छापा

राजस्थान में आयकर छापे की बड़ी कार्रवाई, बीड़ी निर्माता कारोबारी के ठिकानों पर मारा छापा

नशे के कारोबारियों खिलाफ कार्रवाई करते हुए बुधवार को आयकर विभाग की टीम ने निजाम एंड संस के जयपुर समेत टोंक, देवली सहित कई शहरों में छापेमारी की कार्रवाई शुरू की है। आयकर विभाग ने समूह से जुड़े 27 से अधिक ठिकानों पर छापा मारा है, जहां करोड़ों की काली कमाई का खुलासा हो सकता है। विभाग की टीम बुधवार सुबह से ही लगातार ठिकानों पर तलाशी अभियान चला रही है। बताया जा रहा है कि छापेमारी की कार्रवाई के बाद बड़ी मात्रा में काला धन उजागर हो सकता है।

यह भी पढ़े
पतंगों से सजे गुलाबी नगर के बाजार, संक्रांति पर 15 करोड़ के कारोबार की उम्मीद

 

200 अधिकारियों सहित 150 पुलिसकर्मियों का लिया सहयोग

बता दें कि आयकर विभाग की अलग-अलग टीमें कारोबारी के घर, दफ्तर और प्रतिष्ठानों पर कार्रवाई कर रही है, जिसके बाद बताया जा रहा है कि कारोबारी के अन्य सहयोगियों में भी हड़कंप मचा हुआ है। जानकारी के मुताबिक जयपुर समेत अन्य इलाकों में कारोबारी के ठिकानों पर इनकम टैक्स की कार्रवाई चल रही है। वहीं विभाग जयपुर, टोंक और देवली में कई जगहों पर एक साथ कार्रवाई कर रहा है। कार्रवाई में 200 अधिकारियों सहित 150 से अधिक पुलिसकर्मियों का सहयोग लिया गया है।

https://youtu.be/gfJ31Sboj4g

Hindi News/ Jaipur / बीड़ी बेचकर करोड़ों कमाए, आयकर विभाग की पड़ी नजर, फिर शुरू हुई छापेमारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो