scriptमाकन बोले, पायलट पार्टी के लिए असेट | Maken said, an asset for the pilot party | Patrika News
जयपुर

माकन बोले, पायलट पार्टी के लिए असेट

कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और राजस्थान प्रभारी अजय माकन ने पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट को पार्टी के लिए असेट और स्टार नेता बताया है।

जयपुरJun 18, 2021 / 03:44 pm

rahul

jaipur

ajay makan

जयपुर। कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और राजस्थान प्रभारी अजय माकन ने पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट को पार्टी के लिए असेट और स्टार नेता बताया है। माकन ने दिल्ली में मीडिया से बातचीत में कहा कि ये संभव ही नहीं है कि पायलट दिल्ली में किसी भी वरिष्ठ नेता से मिलने का समय मांगे और वो उन्हें ना मिलें। माकन ने कहा कि प्रियंका गांधी 10 दिन से दिल्ली में ही नहीं है। ऐसे में उनकी मुलाकात कैसे होगी। माकन ने ये भी कहा कि केसी वेणुगोपाल सहित कई नेता भी उनसे बात कर रहे हैं।
माकन ने कहा कि प्रिंयका गांधी ने भी पायलट से बात की हैं। अन्य कई नेता भी उनसे बराबर सम्पर्क में हैं। माकन ने कहा कि राजस्थान के मंत्रिमण्डल में नौ स्थान रिक्त है उनको भी जल्द भरा जाएगा। इसके अलावा राजनीतिक नियुक्तियां भी की जाएगी। इसके लिए सीएम अशोक गहलोत से भी बात हुई है। इसके अलावा गोविंद डोटासरा, सीपी जोशी से भी बात की है। कई कैबिनेट मंत्रियों से भी विचार विमर्श हुआ है। कांग्रेस त्याग और बलिदान की पार्टी है। सभी को समावेश करके चलेंगे। गौरतलब है कि पायलट छह बाद दिल्ली में रूकने के बाद मंगलवार को जयपुर से लौटे थे। इसके बाद पायलट समर्थकों के भी बयान सामने आए थे।

Home / Jaipur / माकन बोले, पायलट पार्टी के लिए असेट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो