scriptपत्नी का गला काटकर फांसी पर लटक गया पति, मां के शव से लिपटकर रोती रही डेढ़ साल की बेटी | Man Kills wife in front of Daughter | Patrika News
जयपुर

पत्नी का गला काटकर फांसी पर लटक गया पति, मां के शव से लिपटकर रोती रही डेढ़ साल की बेटी

एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी का गला रेतकर हत्या कर दी और उसके बाद खुद भी फंदे से झूल गया। घटना जयपुर के भांकरोटा थाना इलाके की है।

जयपुरJul 28, 2018 / 10:17 am

santosh

wife murder

पति ने पत्नी को गला रेतकर उतारा मौत के घाट, खुद भी फूंदे से झूला

जयपुर। डेढ़ साल की बच्ची को सोता छोड़कर एक युवक ने पहले तो अपनी पत्नी की हत्या की और उसके बाद खुद फांसी पर लटककर जान दे दी। सवेरे मां के शव से लिपटकर जब घंटों तक बच्ची रोती रही तो आसपास के लोगों ने बच्ची के रोने का कारण जानना चाहा।
जैसे ही कमरे में घुसे तो खून से सना फर्श और बिस्तर देखकर दंग रह गए। बाद में बच्ची के पिता की तलाश हुई तो पता चला कि वह भी कमरे के पास ही एक खेजड़ी के पेड़ पर लटका है। सुसाइड़ और मर्डर की इस घटना की पड़ताल भांकरोटा थाना पुलिस कर रही है।
पुलिस ने बताया कानपुर जिले मे रमईपुर क्षेत्र का रहने वाला राजू उर्फ राज भांकरोटा में पच्चीस मंजिला एक इमारत में निर्माण का काम करता था। चार दिन पहले ही वह अपनी पत्नी रेखा और डेढ़ साल की बेटी को जयपुर लाया था।
पत्नी भी राजू का हाथ मजदूरी में बंटाती थी। लेकिन बीती रात दोनो में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इस विवाद के दौरान राजू ने अपनी पत्नी रेखा के गले पर चाकू से वार कर हत्या कर दी। रेखा के गले पर वार करने के बाद भी उसने उसके शरीर पर भी कई वार किए। उसके बाद राजू पास ही स्थित एक खेजड़ी के पेड़ से लटक गया।
पुलिस कयास लगा रही है कि हत्या और सुसाइड़ की यह घटना देर रात उस समय हुई है जब बच्ची सो गई। सवेरे जब बच्ची जागी और मां को तलाश तो मां फर्श पर पड़ी थी। बच्ची उसके शव से लिपटकर ही दूध के लिए रोती रही।
बच्ची का रोना जब बढ़ने लगा तो आसपास रहने वाले मजदूर परिवार के लोगों ने बच्ची को उठाया और कमरे के हालात देखने के बाद पुलिस को सूचना दी। दोनो शवों को फिलहाल मुर्दाघर में रखवाया गया है। पुलिस ने कमरे से चाकू और कुछ अन्य सामान भी जब्त किया है। रमईपुर में रहने वाले राजू के परिजनों से संपर्क करने की कोशिश की जा रही है।

Home / Jaipur / पत्नी का गला काटकर फांसी पर लटक गया पति, मां के शव से लिपटकर रोती रही डेढ़ साल की बेटी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो