scriptजयपुर में गणपति प्लाजा की चौथी मंजिल से कूदा युवक, खाना खाने के लिए ऑफिस से निकला था बाहर | Man Suicide From Jaipur Ganpati Plaza | Patrika News
जयपुर

जयपुर में गणपति प्लाजा की चौथी मंजिल से कूदा युवक, खाना खाने के लिए ऑफिस से निकला था बाहर

जयपुर में गणपति प्लाजा की चौथी मंजिल से युवक कूद गया, जिससे उसकी मौत हो गई। मृतक की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी, उसका उपचार चल रहा था।

जयपुरApr 23, 2024 / 06:41 pm

Kamlesh Sharma

Man Suicide From Jaipur Ganpati Plaza
जयपुर। जालूपुरा थाना इलाके में मंगलवार दोपहर गणपति प्लाजा की चौथी मंजिल से युवक कूद गया, जिससे उसकी मौत हो गई। मृतक की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी, उसका उपचार चल रहा था। पुलिस ने बताया कि परिजन इंदौर से आएंगे, जिसकी वजह से शव को एसएमएस अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया है। बुधवार को उसका पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।
थानाप्रभारी ममता मीना ने बताया कि मृतक गौरव (26) पुत्र कमलेश त्रिपाठी गणपति प्लाजा की चौथी मंजिल पर स्थित शेखावाटी कॉम्पलेक्स में ऑफिस बॉय का काम करता था। वह मूलतः नया बाजार होली धड़ा जंगली चबूतरा अजमेर का रहने वाला था और यहां शेखावाटी कॉम्पेक्स पर बने एक कमरे में वह अपने भाई के साथ रहता था।
मंगलवार दोपहर करीब डेढ़ बजे गौरव खाना खाने की बोलकर ऑफिस से बाहर निकला था। फिर अचानक बालकनी में आकर नीचे कूद गया। कूदते हुए उसे ऑफिस स्टाफ में से किसी ने नहीं देखा। जमीन पर गिरने के बाद जब लोगों ने शोर किया तो तब शेखावाटी कॉम्प्लेक्स में काम करने वाले लोगों को पता चला। गौरव काफी समय से शेखावाटी कॉम्पलेक्स में काम कर रहा था। उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी।

सीसीटीवी कैमरे में नीचे गिरते समय हुआ कैद

जिस समय यह हादसा हुआ उस समय पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में यह घटनाक्रम कैद हो गया। नीचे गिरते ही लोगों ने उसे उठाकर अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Home / Jaipur / जयपुर में गणपति प्लाजा की चौथी मंजिल से कूदा युवक, खाना खाने के लिए ऑफिस से निकला था बाहर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो