scriptMany MLA Including Kirori Lal Meena Did Not Vote Caste For Rajasthan Assembly Election 2023 | Rajasthan Election 2023: वोट मांगने वालों ने नहीं निभाई भागीदारी, कहीं मंत्री तो कहीं विधायकों ने वोट ही नहीं डाला | Patrika News

Rajasthan Election 2023: वोट मांगने वालों ने नहीं निभाई भागीदारी, कहीं मंत्री तो कहीं विधायकों ने वोट ही नहीं डाला

locationजयपुरPublished: Nov 26, 2023 07:23:25 am

Submitted by:

Kirti Verma

Rajasthan Election Voting Update: प्रदेश के कई नेता चुनाव मैं भागीदारी नहीं निभा सके। इनमें मंत्री, विधायक, सांसद शामिल हैं। कोलायत से कांग्रेस प्रत्याशी ऊर्जा मंत्री भंवर सिंह भाटी ने लगातार तीसरे चुनाव में मतदान नहीं किया।

voting_in_election

Rajasthan Election Voting Update: प्रदेश के कई नेता चुनाव मैं भागीदारी नहीं निभा सके। इनमें मंत्री, विधायक, सांसद शामिल हैं। कोलायत से कांग्रेस प्रत्याशी ऊर्जा मंत्री भंवर सिंह भाटी ने लगातार तीसरे चुनाव में मतदान नहीं किया। मतदाताओं के वोट की ताकत से लगातार दो बार 2013 और 2018 के विधानसभा चुनाव चुनाव में जीत हासिल करने वाले भंवर सिंह भाटी का नाम उनके गांव हदां की सूची में है। भंवर सिंह ने पत्रिका को बताया कि वे पूरे दिन संवेदनशील क्षेत्र बरसलपुर पट्टा इलाके में रहे। यहां फर्जी वोटिंग की आशंका रहती है। यहां से उनके मतदान स्थल की दूरी करीब डेढ सौ किलमीटर है। इसलिए वे शाम 6 बजे तक अपने बूथ तक नहीं पहुंच पाए।

सांसद किरोड़ी ने नहीं किया मतदान
सवाईमाधोपुर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी किरोड़ी लाल मीणा मतदान के दिन सवाईमाधोपुर के पोलिंग बूथों पर मतदाताओं का फीडबैक लेते रहे। वे वोट डालने के लिए महवा नहीं गए।

यह भी पढ़ें

सचिन पायलट ने पीएम मोदी को दिया जवाब, बोले किसी नेता को मेरी चिंता करने की जरूरत नहीं

इन्होंने भी नहीं डाले वोट
- हिंडौन से भाजपा प्रत्याशी रामसहाय वर्मा (इनका वोट बगरू में है।)
- शाहपुरा (भीलवाड़ा) से निर्दलीय प्रत्याशी कैलाश मेघवाल (इनका वोट उदयपुर में है)
- रामगढ़ से भाजपा प्रत्याशी जय आहूजा (इनका वोट जयपुर में है।)
- अंता से भाजपा प्रत्याशी कंवरलाल मीणा (इनका वोट मनोहरथाना क्षेत्र में।)
- उनियारा से भाजपा प्रत्याशी विजय बैंसला ने मतदान नहीं किया।

ट्रेंडिंग वीडियो