आधी रात को जयपुर से रवाना हुई ट्रेन में श्रमिकों को दी यादगार विदाई, पूरा माहौल हो गया इमोशनल

आधी रात बाद जयपुर रेलवे स्टेशन से श्रमिकों को लेकर रवाना हुई इस ट्रेन को यादगार विदाई दी गई। जहां जयपुर रेलवे स्टेशन पर कोरोना वॉरियर्स ने इन मजदूरों को ताली बजा कर विदाई दी...

By: dinesh

Updated: 02 May 2020, 12:27 PM IST

जयपुर। जयपुर से श्रमिकों को ट्रेन से पटना भेजा गया। आधी रात बाद जयपुर रेलवे स्टेशन से श्रमिकों को लेकर रवाना हुई इस ट्रेन को यादगार विदाई दी गई। जहां जयपुर रेलवे स्टेशन पर कोरोना वॉरियर्स ने इन मजदूरों को ताली बजा कर विदाई दी। वहीं पुलिसकर्मी, रेलवे पुलिस बल, रेल कर्मचारी और प्रशासनिक अधिकारियों ने भी श्रमिकों को तालियां बजाकर सम्मान दिया और विदाई दी। आधी रात को जब जयपुर रेलवे स्टेशन से ट्रेन रवाना हुई तो श्रमिकों को यादगार विदाई देने के लिए तालियां बजाई गई। इस दौरान वॉरियर्स एक लाइन में खड़े हो गए और जब तक जयपुर रेलवे स्टेशन से ट्रेन गुजरी यह तालियां बजाते रहे। यह नजारा बड़ा ही इमोशनल लग रहा था। पूरा माहौल भावनात्मक हो गया।

आपको बता दें कि जयपुर से रात 12 बजे 1200 श्रमिकों को लेकर यह ट्रेन पटना के लिए रवाना हुई। जयपुर से कोटा जाने वाली ट्रेन तो अपने निर्धारित समय रात 10 बजे रवाना हो गई थी। लेकिन पटना जाने वाली ट्रेन को घंटों तक स्टेशन पर ही खड़ा रहना पड़ा। पटना जाने वाली ट्रेन का भी निर्धारित समय 10 बजे था। लेकिन रजिस्ट्रेशन करा चुके मजदूरों के नहीं पहुंचने के कारण यह ट्रेन कई घन्टे स्टेशन पर खड़ी रही। क्योंकि देर रात तक मजदूरों का रेलवे स्टेशन पर पहुंचने का सिलसिला जारी रहा। मजदूरों के पहुंचने के बाद यह ट्रेन रवाना हुई और तालियां बजाकर मजदूरों को यादगार विदाई दी गई।

— हिमांशु शर्मा

coronavirus
Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned