scriptदूध में मिलावट, तीन आरोपी गिरफ्तार | Milk adulteration, three accused arrested | Patrika News
जयपुर

दूध में मिलावट, तीन आरोपी गिरफ्तार

रेनवाल मांजी पुलिस चौकी के पास स्टेट हाइवे पर होटल के पीछे चल रहे सफेद दूध के गोरखधंधे के खिलाफ कार्रवाई करते हुए तीन जनों को गिरफ्तार किया हैं।

जयपुरFeb 09, 2020 / 07:09 pm

Lalit Tiwari

दूध में मिलावट, तीन आरोपी गिरफ्तार

दूध में मिलावट, तीन आरोपी गिरफ्तार

रेनवाल मांजी पुलिस चौकी के पास स्टेट हाइवे पर होटल के पीछे चल रहे सफेद दूध के गोरखधंधे के खिलाफ कार्रवाई करते हुए तीन जनों को गिरफ्तार किया हैं। पुलिस ने उनके कब्जे से २४ हजार लीटर दूध से भरा टैंकर सहित अन्य सामान जब्त किया हैं।
एसपी (ग्रामीण) शंकर दत्त शर्मा ने बताया कि इस मामले में फागी निवासी राज, इन्द्रगढ़ बूंदी निवासी मानसिंह, और डेई खेडा बूंदी निवासी धर्मराज को गिरफ्तार किया हैं। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से २४ हजार लीटर दूध से भरा टैंकर और चोरी कर दूध से भरे दो ड्रम, टैंकर की सील को तोडऩे के उपकरण और जनरेटर को जब्त किया हैं। पुलिस ने बताया कि इलाके में सप्लाई हो रहे मिलावटी दूध से लोगों के सेहत के साथ खिलवाड़ हो रहा था। मालपुरा की अमूल डेयरी से दूध से भरा टैंकर मानेसर जाना था। शर्मा ने बताया कि जिले में अवैध गतिविधियों में लिप्त समाज कंटकों के खिलाफ इस तरह की कार्रवाई निरन्त जारी रहेगी। आपको बता दें कि पिछले छह महीने से जिला स्पेशल टीम ने संगठित अपराधों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए अवैध मादक पदार्थो के खिलाफ पुलिस थाना पनियाला, प्रागपुरा, जोबनेर, आंधी, शाहपुरा, मनोहरपुर, कोटपुतली और दूदू में 12 बड़ी कार्रवाई की गई। इसके साथ ही अवैध शराब के तहत पुलिस थाना विराट नगर, नरेना, गोविंदगढ़ चंदवाजी, जोबनेर, शाहपुरा, दूदू और रेनवाल में 11 बड़ी कार्रवाई की गई। फागी थाना पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Home / Jaipur / दूध में मिलावट, तीन आरोपी गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो