scriptप्रभारी मंत्री करेंगे जनजागरुकता अभियान की समीक्षा | Minister in charge will review public awareness campaign | Patrika News
जयपुर

प्रभारी मंत्री करेंगे जनजागरुकता अभियान की समीक्षा

राज्य सरकार द्वारा कोविड -19 से बचाव एवं नियंत्रण के लिए चलाए जा रहे 10 दिवसीय जागरूकता अभियान की समीक्षा प्रभारी मंत्री करेंगे। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सभी मंत्रियों को निर्देश दिए हैं वे अभियान के 10 दिनों में से कम से कम पांच दिन अपने-अपने प्रभार वाले जिले एवं विधानसभा क्षेत्र तथा राज्य के अन्य किसी क्षेत्र में जाकर अपने विभाग की गतिविधियों तथा कार्यो को अभियान में शामिल करें।

जयपुरJun 23, 2020 / 11:51 pm

Prakash Kumawat

प्रभारी मंत्री करेंगे जनजागरुकता अभियान की समीक्षा

प्रभारी मंत्री करेंगे जनजागरुकता अभियान की समीक्षा

प्रभारी मंत्री करेंगे जनजागरुकता अभियान की समीक्षा
अपने विभाग की गतिविधियों को अभियान में शामिल कराएंगे

जयपुर, 23 जून। राज्य सरकार द्वारा कोविड -19 से बचाव एवं नियंत्रण के लिए चलाए जा रहे 10 दिवसीय जागरूकता अभियान की समीक्षा प्रभारी मंत्री करेंगे। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सभी मंत्रियों को निर्देश दिए हैं वे अभियान के 10 दिनों में से कम से कम पांच दिन अपने-अपने प्रभार वाले जिले एवं विधानसभा क्षेत्र तथा राज्य के अन्य किसी क्षेत्र में जाकर अपने विभाग की गतिविधियों तथा कार्यो को अभियान में शामिल करें।
30 जून तक चलने वाले कोविड-19 जनजागरूकता अभियान के दौरान प्रभारी मंत्रियों द्वारा अपने प्रभार वाले जिलाें में कोरोना संक्रमण से बचाव, सतर्कता एवं सुरक्षा के प्रति आमजन को जागरूक करने के साथ जिलों में अनलॉक -1 एवं कोविड-19 की स्थिति की भी निरंतर समीक्षा की जाएगी।
मुख्यमंत्री निर्देश के बाद सभी मंत्रियों ने अपने प्रभार वाले जिलों में जिला कलेक्टर व विभिन्न विभागों के अधिकारियों की बैठकें लेकर वहां की समस्याओं पर चर्चा करके उनका समाधान करने के निर्देश दें रहे हैं। कोविड 19 से बचाव के इंतजाम और उपायों के प्रचार प्रसार के साथ ही अपने प्रभार वाले जिलों में बिजली, पानी, श्रमिकों को रोजगार आदि की भी समीक्षा करके आवश्यक दिशानिर्देश दे रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो