8वीं की छात्रा को पिलाई शराब, फिर करने लगा गंदी हरकत

 8वीं की छात्रा को पिलाई शराब, फिर करने लगा गंदी हरकत

| Updated: 16 Jan 2015, 12:04:00 PM (IST) Jaipur, Rajasthan, India

अजमेर में नाबालिग छात्रा को डरा धमका कर ले जाने और जबरन शराब पिलाकर अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया है।

अजमेर। नाबालिग छात्रा को डरा धमका कर ले जाने और जबरन शराब पिलाकर अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया है। रामगंज थाना पुलिस ने नाबालिग के पिता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने पीडिता का मेडिकल करवाया। पुलिस को मामले में मासूम बालिकाओं के देहशोषण का अंदेशा है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी है।

पुलिस के अनुसार सोमवार दोपहर कांग्रेस के पूर्व पार्षद हेमन्त शर्मा ने जैसगंज रेलवे अस्पताल के पीछे स्थित क्वाट्र्स से बदहवास हाल में निकल कर आई स्कूली छात्रा की सूचना दी। एचएचओ नानूराम मय जाप्ता जौसगंज पहुंचे।

पुलिस छात्रा के साथ क्वाट्र्र में गई। वहां के हालात देख पुलिस के होश उड़ गए। पुलिस को रेलवे क्वार्टर में एक युवक नशे की हालत में मिला पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया, जबकि छात्रा के माता-पिता को थाने बुलाकर घटना के बारे में बताया।

और पढ़ें "राजस्थान में बढ़ रहा देह व्यापार"

मदहोशी की हालत में छात्रा ने युवक पर शराब पिलाने व अश्लील हरकत का अरोप जड़ा है। पुलिस ने छात्रा के पिता की शिकायत पर नाबालिग को शराब पिलाने और अश्लील हरकत करने का मामला दर्ज किया है।

पीडिता 8वीं की छात्रा
पूछताछ में सामने आया कि छात्रा शहर के एक मिशनरी स्कूल में 8वीं की छात्रा है। छुट्टी के बाद आरोपिता बहला-फुसला कर उसे साथ ले गया। यहा पहले से एक युवती दो-तीन बçच्चयों के साथ मौजूद थी।

आरोपित ने उसे जबरन शराब सेवन कराया, जबकि सूचों के मुताबिक पुलिस ने क्वाट्र्स से मिली एक अन्य नाबालिग को बाल कल्याण समिति के सुपुर्द कर दिया।

मिली चार मासूम
प्रत्यक्षदर्शी रघु मेहरा ने बताया कि पुलिस को क्वार्टर में नशे में धुत मिली छात्रा के अलावा दो-तीन अन्य मासू बच्चियां भी मिली। उनमें से एक ने स्कूल यूनिफार्म पहन रखी थी। आरोपित ने नशे में मदहोश छात्रा के हाथ-पैर बांध रखे थे।

पुलिस उप अधीक्षक (उत्तर) राजेश मीणा ने बताया कि नशे की हालत में छात्रा मिली है7 उसका मेडिकल करवाया है। उसके पिता ने आरोपित के खिलाफ शिकायत दी है। पोक्सों एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned