scriptएथनिक लुक में दिखा 30 देशों का कल्चर | miss world wide fashion show | Patrika News
जयपुर

एथनिक लुक में दिखा 30 देशों का कल्चर

30 देशों की सुपर मॉडल्स ने अपनी अदाओं और खूबसूरत लिबासों के दम पर सेमीफाइनल राउंड में अपनी दावेदारी को पेश किया। मौका था, रविवार को यहां इंटरनेशनल इवेंट मिस सुपर मॉडल वल्र्ड-वाइड 2019 के सेमीफाइनल राउंड का। इस बीच सतरंगी रोशनी के बीच मॉडल्स ने अपनी नेशनल कॉस्ट्यूम पहनकर अपने देशों के कल्चर को भी रिप्रजेंट किया। सीकर रोड स्थित एक रिसोर्ट में हुए इस सेमीफाइनल राउंड में मॉडल्स ने नेशनल कॉस्ट्यूम, बिकिनी राउंड और गाउन राउंड, इवनिंग वियर, स्विम वियर आदि का प्रदर्शन किया।

जयपुरMay 10, 2019 / 04:39 pm

imran sheikh

fashion show

fashion show

एथनिक लुक में दिखा 30 देशों का कल्चर

मिस सुपरमॉडर वल्र्ड वाइड 2019 के सेमीफाइनल राउंड में 30 देशों की मॉडल्स ने बिखेरा फैशन का जलवा

जयपुर

30 देशों की सुपर मॉडल्स ने अपनी अदाओं और खूबसूरत लिबासों के दम पर सेमीफाइनल राउंड में अपनी दावेदारी को पेश किया। मौका था, रविवार को यहां इंटरनेशनल इवेंट मिस सुपर मॉडल वल्र्ड-वाइड 2019 के सेमीफाइनल राउंड का। इस बीच सतरंगी रोशनी के बीच मॉडल्स ने अपनी नेशनल कॉस्ट्यूम पहनकर अपने देशों के कल्चर को भी रिप्रजेंट किया। सीकर रोड स्थित एक रिसोर्ट में हुए इस सेमीफाइनल राउंड में मॉडल्स ने नेशनल कॉस्ट्यूम, बिकिनी राउंड और गाउन राउंड, इवनिंग वियर, स्विम वियर आदि का प्रदर्शन किया। इसके अलावा मुंबई के डिजाइनर गगन कुमार के एथनिक कलेक्शन को भी रैंप पर शोकेस किया। देर तक चले शो में 30 देशों से आई मॉडल्स में से 10 फाइनलिस्ट को चुना गया। इन मॉडल्स में आस्ट्रेलिया, बेलारूस, चीन, इजिप्ट, इथोपिया, इजराइल, कजाकिस्तान, केन्या, लेबनान, मलेशिया, मैक्सिको, म्यांमार, नीमिबया, नेपाल, न्यूजीलैंड, फिलिपिंस, रशिया, साउथ अफ्रीका, साउथ कोरिया, थाईलैंड, तुर्की, उज्बेकिस्तान व भारत सहित 30 देशों की मॉडल्स ने अपनी अदाओं को बिखेरा।
स्पेशल फोटो शूट और मौज-मस्तीप्रियंकॉस इवेंट की डायरेक्टर प्रियंका दुबे और नितिन दुबे ने बताया कि सेमीफइनल राउंड से पहले रविवार को पार्टिसिपेंटस मॉडल्स ने शहर के मॉन्यूमेंट्स पर एक स्पेशल शूट में भाग। साथ ही अल्बर्ट हॉल के बाहर पानी पुरी खाकर और घुड़सवारी कर मौज-मस्ती की। इस मौके पर सभी ने अल्बर्ट हॉल पर ग्रुप फोटो भी खिंचवाईं।

Home / Jaipur / एथनिक लुक में दिखा 30 देशों का कल्चर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो