scriptMLA Bhanwar Lal Sharma: पहले ‘नेगेटिव’ अब ‘पॉजिटिव’, SMS अस्पताल में हुए संक्रमित | MLA Bhanwar Lal Sharma tested Corona Positive at SMS Hospital | Patrika News
जयपुर

MLA Bhanwar Lal Sharma: पहले ‘नेगेटिव’ अब ‘पॉजिटिव’, SMS अस्पताल में हुए संक्रमित

– कोरोना की जद में आ रहे राजनेता, अब सरदारशहर विधायक भंवरलाल शर्मा कोरोना पॉजिटिव, पहले ही चल रहा था एसएमएस अस्पताल में इलाज, भर्ती होने के दौरान जांच में आये थे ‘नेगेटिव’, इलाज के दौरान ऐसा क्या हुआ कि हो गए संक्रमित? वरिष्ठ डॉक्टर्स के मेडिकल बोर्ड की निगरानी में थे विधायक, फिलहाल आरयूएचएस में होगा आगे का इलाज
 

जयपुरSep 14, 2020 / 01:30 pm

Nakul Devarshi

MLA Bhanwar Lal Sharma tested Corona Positive at SMS Hospital
जयपुर।

प्रदेश के नेताओं का कोरोना संक्रमित होने का सिलसिला जारी है। कांग्रेस हो या भाजपा वैश्विक संक्रमण हर राजनीतिक दल के नेता को अपनी जद में ले रहा है। इसी क्रम में अब सरदारशहर से कांग्रेस विधायक भंवरलाल शर्मा कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। रविवार देर रात उनके संक्रमित होने की चिकित्सकों ने पुष्टि की।
पहले जांच रिपोर्ट आई थी नेगेटिव
दरअसल, शर्मा पहले ही सांस लेने में तकलीफ के चलते 29 अगस्त से एसएमएस अस्पताल में भर्ती थे। भर्ती होने के फौरन बाद उनकी कोरोना जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। इसकी जानकारी खुद शर्मा के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स के ज़रिये दी गई थी। ऐसे में अब सवाल उठ रहे हैं कि आखिर विधायक एसएमएस अस्पताल में इलाज के दौरान कैसे संक्रमित हो गए? क्या इलाज के दौरान किसी तरह की लापरवाही के कारण विधायक संक्रमित हुए हैं? ये तमाम पहलू अब जांच का विषय बने हुए हैं।
एसएमएस से आरयूएचएस शिफ्ट
कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद विधायक शर्मा को कोविड डेडिकेटेड अस्पताल आरयूएचएस के रेफर किया गया। अब आगे का स्वास्थ्य उपचार यहीं पर होगा। इस बीच मंत्रियों, विधायकों, राजनेताओं और शुभचिंतकों का उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की जा रही है।
मेडिकल बोर्ड की निगरानी में इलाज
विधायक के स्वास्थ्य को देखते हुए उन्हें आईसीयू में भर्ती करवाया गया था। स्वास्थ्य नासाज़ होने के कारण उनके उपचार के लिए एसएमएस अधीक्षक डॉ राजेश शर्मा ने पांच सदस्यीय मेडिकल बोर्ड का गठन भी किया था। शर्मा तब से ही इन वरिष्ठ डॉक्टर्स की निगरानी में स्वास्थ्य उपचार ले रहे थे।

Home / Jaipur / MLA Bhanwar Lal Sharma: पहले ‘नेगेटिव’ अब ‘पॉजिटिव’, SMS अस्पताल में हुए संक्रमित

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो