ट्रेडिशनल फ्यूजन और वेस्टर्न कलेक्शन में मॉडल्स ने की रैंप वॉक


'मिस एंड मिसेज टॉप मॉडल इंडिया सीजन 2' का फिनाले

By: Rakhi Hajela

Published: 17 Sep 2021, 08:43 PM IST


जयपुर।
आलमीन स्टूडियो की ओर से आयोजित 'मिस व मिसेज केटेगरी के नेशनल लेवल ब्यूटी पीजेंट 'मिस एंड मिसेज टॉप मॉडल इंडिया सीजन 2' के ग्रैंड फिनाले का आयोजन शुक्रवार को राजधानी जयपुर में आमेर रोड स्थित एक होटल में किया गया। जिसमें फिनाले के लिए सेलेक्ट हुईं टोटल 30 पार्टिसिपेंट्स ने ट्रेडिशनल, इंडो वेस्टर्न व स्पार्कल डिजाइनिंग आउटफिट्स थीम पर टोटल तीन राउंड्स में कम्पलीट हुए फैशन सीक्वेंस में रैंप वॉक कर अपने टैलेंट को शोकेस किया।
आयोजक अशफाक शाह ने बताया कि यह राजस्थान में आयोजित होने वाला नेशनल लेवल का ब्यूटी पीजेंट है। 30 मॉडल्स का चयन फिनाले राउंड के लिए किया गया है। जिसमें मिस केटेगरी की 13 व मिसेज केटेगरी की 17 मॉडल्स शामिल हैं।

मेघालय की सिलग्राक बनी 'मिस प्राइड ऑफ भारत.2021'
जयपुर ।
'मिस्टर. मिस एंड मिसेज प्राइड ऑफ भारत.2021' के सीजन.1 के मिस कैटेगरी से एमपी की रिदम जैन, मिसेज कैटेगरी से कोलकाता की डॉ. सौरवी हालदार व मिस्टर केटेगरी से मेघालय का सिलग्राक मारक विनर्स रहे। इस मौके पर क्राउनिंग सेरेमनी विजेताओं को पुरस्कृत किया गया। शो की डायरेक्टर मिताली सोनी ने बताया कि यह शो प्राइड ऑफ भारत का एक इनिशिएटिव है एवं कोरोना के कारण इस वर्ष यह शो पूरी तरह से वर्चुअल रूप में ही आयोजित किया गया।
इस शो की एक सबसे खास बात यह रही कि शो के ऑडिशन राउंड में प्रतिभागियों को पर्यावरण सुरक्षा के प्रति जागरुकता बढ़ाने संबंधी टास्क दिए गए। शो में जूरी के रूप में यूथ आइकॉन ऋषि मिगलानी, एक्ट्रेस शुभि अग्रवाल, एक्ट्रेस दीप्ति कौशिक, एक्टर संजय सरदाना, डिजाइनर प्रज्ञा टिबरेवाल शामिल रहे एवं ग्रूमिंग डायरेक्टर के रूप में एक्ट्रेस दीप्ति सैनी रही।

103da07d-915f-44df-a4ff-f1e2c5419619.jpg
Rakhi Hajela Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned