scriptएक साल बाद फिर से पुलिस के घाव क्यों हरे कर गया पपला गुर्जर ? | Most wanted criminal of Rajasthan | Patrika News
जयपुर

एक साल बाद फिर से पुलिस के घाव क्यों हरे कर गया पपला गुर्जर ?

अलवर के बहरोड़ थाने में बंद किए गए हरियाणा—दिल्ली के इनामी बदमाश पपला गुर्जर को उसके साथी आधुनिक हथियार चलाते हुए और थाने पर हमला कर छुड़ा ले गए थे। इससे पहले राजस्थान पुलिस के इतिहास में इस तरह की घटना नहीं हुई थी।

जयपुरSep 06, 2020 / 12:14 pm

JAYANT SHARMA

papla850.jpg

पपला गुर्जर


जयपुर
राजस्थान के सबसे बड़े अपराधी को पुलिस एक साल से तलाश रही है लेकिन उसके बारे में जानकारी नहीं मिली है। हांलाकि पुलिस ने इस एक साल के दौरान उसके तीस से भी ज्यादा साथियों और सहयोगियों को दबोच लिया है और कई बार उसके पिता एवं परिवार के अन्य लोगों से भी पूछताछ की है। लेकिन अभी तक पुलिस खाली हाथ है। राजस्थान पुलिस का सहयोग हरियाणा और दिल्ली पुलिस ने भी किया लेकिन बात नहीं बनी। पपला गुर्जर दिल्ली और हरियाणा में भी पुलिस का वांटेड है।
एक साल पहले राजस्थान पुलिस के इतिहास में जुड़ा था काला अध्याय
दरअसल एक साल पहले आज ही के दिन अलवर के बहरोड़ थाने में बंद किए गए हरियाणा—दिल्ली के इनामी बदमाश पपला गुर्जर को उसके साथी आधुनिक हथियार चलाते हुए और थाने पर हमला कर छुड़ा ले गए थे। इससे पहले राजस्थान पुलिस के इतिहास में इस तरह की घटना नहीं हुई थी। उसके बाद तो पूरी सरकार ही हरकत में आ गई। अफसरों ने कई दिनों तक बहरोड़ में डेरा डाला। अलवर में दो एसपी लगा दिए गए। थाने क स्टाफ पर कार्रवाई हुई। राजस्थान पुलिस के अफसरों ने इसे चैलेज के रुप में लिया और हरियाणा एवं दिल्ली पुलिस के साथ मिलकर उसके कई साथियों को दबोच भी लिया। लेकिन अब उसकी तलाश का काम कुछ धीमा पड गया है। कुछ दिन पहले अलवर की भिवाड़ी पुलिस पपला गुर्जर के पिता को हत्या के किसी मामले में पूछताछ के लिए हरियाणा से अलवर लाई थी। उस समय भी पपला के बारे में जानकाीर जुटाने की कोशिश की गई लेकिन वह नहीं मिला। हत्या का आरोप पपला की गैंग पर लग रहा था।

Home / Jaipur / एक साल बाद फिर से पुलिस के घाव क्यों हरे कर गया पपला गुर्जर ?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो