scriptशादी के 25 साल बाद बहक गई चार बेटों की मां… बेटों के सामने ही प्रेमी के साथ ….. थाने दौड़ा पति | Mother of four sons eloped with lover after 25 years of marriage | Patrika News
जयपुर

शादी के 25 साल बाद बहक गई चार बेटों की मां… बेटों के सामने ही प्रेमी के साथ ….. थाने दौड़ा पति

पुलिस ने पांच धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। जांच सांगानेर पुलिस कर रही है।

जयपुरJul 06, 2022 / 11:51 am

JAYANT SHARMA

love affair
जयपुर
सांगानेर थाना क्षेत्र से चौकाने वाली एक खबर सामने आई है। बच्चों की शादी करने की उम्र में मां अपने प्रेमी के साथ भाग गई। पति समझाने गया तो उसे धमका दिया और भगा दिया। पीछे से घर में चोरी भी कर ली और उसके बाद वापस नहीं लौटी। पति ने पुलिस की शरण ली तो पुलिस ने भी भगा दिया। बाद में बुजुर्ग पति कोर्ट पहुंचा और कोर्ट की दखल के बाद अब केस दर्ज कराया हैं । पुलिस ने पांच धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। जांच सांगानेर पुलिस कर रही है।
पुलिस ने बुलाया तो रोने लग गया पति, बोला अब नहीं आएगी वो
सांगानेर पुलिस ने बताया कि क्षेत्र में रहने वाले नरेश कुमार ने अपनी पत्नी और उसके प्रेमी के खिलाफ केस दर्ज कराया है। पूछताछ के आधार पर पुलिस ने बताया कि पत्नी कुछ दिनों से किसी गणपत लाल से बातचीत करती थी। थोड़े दिन पहले वह उसके यहां आने जाने लगी और कुछ दिन पहले जो जाने के बाद वापस ही नहीं लौटी। तब तक किसी को भी नहीं पता था कि वह कहां जाती है और किसके पास जाती हैं। कुछ दिन पहले पति जब काम पर गया था और बच्चे भी अपने अपने काम में लगे हुए थे तो मां ने पीछे से घर में रखे करीब पचास हजार रुपए और जेवर निकाल लिए। उसके बाद दोपहर में घर से चली गई तो वापस ही नहीं लौटी। पत्नी की तलाश करते हुए थाने पहुंचे तो पुलिस बोली लौट आएगी । बाद में पता चला कि किसी गणपत नाम के व्यक्ति के साथ वह रही रही है। पति वहां पहुंचा और पत्नी को वापस लाने की कोशिश की तो पत्नी ने मना कर दिय। नरेश ने पुलिस को बताया कि पत्नी ने कहा… अब न तो तुम मेरे हो और न ही चारों बच्चे मेरे हैं। अब मैं यहां आराम से रह रही हूं, मुझे परेशान करने फिर से मत आना। पुलिस ने इस पूरे मामले में सात धाराओं में केस दर्ज किया है। पुलिस ने गणपत और नरेश की पत्नी के खिलाफ आईपीसी की धारा 379, 384, 494, 495, और 506 में केस दर्ज कर लिया है।

Home / Jaipur / शादी के 25 साल बाद बहक गई चार बेटों की मां… बेटों के सामने ही प्रेमी के साथ ….. थाने दौड़ा पति

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो